होममनोरंजनबॉलीवुडकैंसर से लड़ रहीं हिना खान ने शेयर किया वीडियो: कहा पहली...

कैंसर से लड़ रहीं हिना खान ने शेयर किया वीडियो: कहा पहली कीमोथेरपी से पहले अटेंड किया अवार्ड फंक्शन

Hina khan: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। अब हिना ने सोशल मीडिया पे एक वीडियो शेयर करी है जिसमे उन्होंने उस पल के बारे में बताया है। हिना ने बताया जब उन्हें पता चला की उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है, ये पता चलने के बाबजूद हिना ने अवार्ड नाइट अटेंड की, जिसमे उन्हें अवार्ड फंक्शन में पैपराजी को पोज़ देते हुए देखा जा सकता हैं। हिना ने बहुत नॉर्मल बिहेव किया, खुद के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए।

अवार्ड नाइट के एक दिन बाद पहला कीमोथेरेपी सेशन

हिना ये भी कहती हैं: इस दिन ने सबकुछ बदल कर रख दिया। मेरी लाइफ का सबसे चैलेंजिंग फेज यही है।

हिना आगे लिखती है ‘हम जो सोचते हैं, वही बन जाते हैं तो मैंने इस फेज को एक चैलेंज के तौर पर लिया है ताकि मैं खुद को दोबारा मजबूत कर पाऊं। मैं घुटने नहीं टेकूंगी। उस दिन अवॉर्ड नाइट अटेंड करने के बाद मैं सीधे अपने पहले कीमो के लिए हॉस्पिटल गई थी। चाहे कितनी भी मुश्किलें आएं, मैं हार नहीं मानूंगी।’

28 जून को हिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था ”मैं हाल ही में फैल रही अफवाहों के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण खबरें आपके साथ साझा करना चाहूंगी। “मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे चरण में हूं।

मैं ठीक हूँ! मैं इस बीमारी को हराने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से रेडी हूं।’ मेरा इलाज शुरू हो गया है। मैं और भी मजबूत होकर ठीक होने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।”

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments