होममनोरंजन6 साल का इंतजार हुआ खत्म स्त्री टू का टीजर हुआ आउट

6 साल का इंतजार हुआ खत्म स्त्री टू का टीजर हुआ आउट

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मूवी स्त्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसकी एंडिंग बहुत सस्पेंस से भरी और बहुत डिफरेंट थी जिसकी वजह से फैंस इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

स्त्री टू (Stree 2) का टीजर हुआ आउट

अब इंतजार खत्म हो गया है श्रद्धा ने अपने इंस्टा पर भी पोस्ट किया है और टीजर मुंज्या फिल्म के साथ रिलीज़ किया गया है। श्रद्धा कपूर की वापसी से फैंस बहुत एक्साइटेड है फर्स्ट पार्ट में श्रद्धा की एक्टिंग को लोगो ने बहुत सराहा है और इसी के साथ कुछ नए कैरेक्टर्स की भी एंट्री होने वाली है जिससे मूवी और मजेदार बन जाएगी इस बार सिर्फ स्त्री टू (Stree 2) ही नही एक सर सरकटे का आतंक भी होगा।

यह भी पढ़ें – Chandu Champion: कैसी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैम्पियन

स्त्री टू (Stree 2) की एंडिंग ने लोगों का दिमाग हिला कर रख दिया था। फिल्म के आखिरी सीन में मूवी सस्पेंस छोड़ कर जाती है जिसकी वजह से फैंस मूवी का बहुत समय से वेट कर रहे हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। स्त्री टू (Stree 2) के ट्रेलर देखते ही फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए और यह मूवी चर्चा का विषय बन गई है।

दो मूवीज के साथ हो सकता है क्लैश

स्त्री टू (Stree 2) स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी इसको डायरेक्ट अमर कौशिक ने किया है। इसके साथ की इसकी टक्कर 2 मूवी से हो सकती है एक अक्षय कुमार की खेल-खेल में और एक है जॉन अब्राहम की वेदा।

6 साल का इंतजार हुआ खत्म स्त्री टू का टीजर हुआ आउट – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments