होमसमाचारआतिशी का बड़ा बयान - भाजपा में आओ नहीं तो जेल भेज...

आतिशी का बड़ा बयान – भाजपा में आओ नहीं तो जेल भेज देंगे

  1. Atishi

दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता आतिशी (Atishi) ने मंगलवार प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी को लेकर किया बड़ा दावा- ‘मेरे एक बेहद करीबी के जरिये’ मुझे भाजपा जॉइन करने के लिए अप्रोच किया गय। मुझसे कहा गया की आपको अपना पॉलिटकल करियर बचाना हैं तो बीजेपी में शामिल हो जाइये नहीं तो फिर जेल जाने के लिए तैयार रहिए।’

आतिशी ने बताया की मझसे कहा गया हैं को ‘आने वाले कुछ ही दिनों में मेरे और मेरे रिश्तेदारों के घर में ED की रेड पड़ेग। तथा पश्चात् हमें समन भेजें जाएंगे और उसके कुछ ही समय बाद ही हमारी गिरफ़्तारी की जाएगी। मेरे अलावा अन्य कई लोगो को गिरफ्तार किया जायेगा जैसे AAP सांसद राघव चड्‌ढा, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक ये सब भी अपनी गिरफ़्तारी के लिए तैयार रहे।

पार्टी नेताओं को ED के जरिए डरा रही केंद्र
उन्होंने कहा, ‘‘ऐसी खबरें हैं कि ईडी ‘आप’ नेताओं के खिलाफ दिनभर छापेमारी करेगी। भाजपा ने केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर पार्टी को डराने का प्रयास कर रही है।” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति मामले से जुड़े गवाहों और आरोपियों के बयान जबरन तथा धमकी देकर दिलवाए हैं। मंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा नीत केंद्र सरकार ‘आप’ के नेताओं पर छापे मारकर पार्टी को ‘‘डराने और चुप” कराने के लिए प्रवर्तन निदेशालय का इस्तेमाल कर रही है लेकिन वे डरे नहीं हैं।

आतिशी ने ईडी से पूछे दो सवाल

जांच एजेंसी पर सवाल उठाते हुए आतिशी ने कहा, ‘‘मेरे दो सवाल हैं -ईडी क्या छिपाना चाहती है? ईडी ने कितने बयान दर्ज किए, उनमें से कितने बयान कैमरे में दर्ज किए गए और उनमें से किन बयानों की ऑडियो रिकॉर्डिंग है?” आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि छापेमारी के तहत राष्ट्रीय राजधानी के करीब 10 परिसरों की तलाशी ली जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय ने इन आरोपों पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी मामले में ED हाईकोर्ट में आज करेगी जवाब दाखिल

शराब नीति केस में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 23 मार्च को अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। इस पर 27 मार्च को कोर्ट ने ED को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। आज ED इस मामले में डिटेल में जवाब दाखिल करेगी। 3 अप्रैल को यानी कल मामले की सुनवाई हाईकोर्ट होगी। केजरीवाल ने 21 मार्च को हुई अपनी गिरफ्तारी तथा राऊज एवेन्यू कोर्ट के रिमांड फैसले को भी कोर्ट में चुनौती दी थी। राऊज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 28 मार्च तक ED रिमांड पर जेल भेजा था, जिसके पश्चात् उसे 1 अप्रैल तक बढ़ाया गया था। इस मामले में जब 1 अप्रैल को सुनवाई हुई तो उन्हें कोर्ट ने 15 दिन की न्यायिक हिरासत तिहाड़ भेज दिया।​​​​​​

आतिशी का बड़ा बयान – भाजपा में आओ नहीं तो जेल भेज देंगे- Tweet this?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments