होमसमाचारजम्मू पर हमलों के बाद अब आतंकियों की रडार पर अयोध्या और...

जम्मू पर हमलों के बाद अब आतंकियों की रडार पर अयोध्या और अमरनाथ

Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर पर चार आतंकी हमले के बाद अब अयोध्या और अमरनाथ भी आतंकियों के रडार पर है। सबसे बड़ा खतरे का अलर्ट अयोध्या में राम मंदिर को लेकर जारी हुआ है। सुरक्षा एजेंसियों को एक ऑडियो क्लिप और एक पोस्ट भी मिला है। पोस्ट पर उर्दू शब्दों में लिखा है- राम मंदिर को गिरा दिया जाएगा।

आतंकियों (Terrorists) की रडार पर अयोध्या और अमरनाथ

ऑडियो क्लिप में जैश-ए-मोहम्मद ने राम मंदिर को गिराने की धमकी भरा ऑडियो जारी किया है। यह 88 सेकंड का ऑडियो जैश-ए-मोहम्मद के लीडर का बताया जा रहा है। ऑडियो में कहा गया है, “इंशाल्लाह बाबरी मस्जिद की जगह जो तुम्हारा मंदिर बना हुआ है, वहां हमारे तीन साथी शहीद हुए हैं, इंशाअल्लाह इस मंदिर को गिराना हमारी जिम्मेदारी बन चुकी है”।

आपको बता दें कि इस मंदिर को उड़ाने के लिए इस आतंकवादी संगठन (Terrorist Group) ने अप्रैल 2001 में भी अपने तीन आतंकवादियों को अयोध्या भेजा था लेकिन लखनऊ और उसके आसपास के सुरक्षा बलों की इन तीनों से मुठभेड़ हुई जिसमें तीनों पाकिस्तानी आतंकवादी (Terrorists) मारे गए।

यह भी पढ़ें – लगातार 4 हमले से दहला जम्मू कश्मीर

जिस दिन प्रधानमंत्री मोदी अपनी तीसरी सरकार की शपथ ले रहे थे ठीक उसी दिन आईएसआईएसआई ने अपना एक लेटर जारी किया था उसमें स्पष्ट तौर पर कहा था कि महमूद गजनवी के तर्ज पर इंडियन किंग अब आप हमले झेलने के लिए तैयार रहे और उसके बाद से लगातार आतंकवादी हमले (Terrorist Attack) जारी हैं।

प्रधानमंत्री मोदी 20 तारीख को संभवतः कश्मीर की यात्रा पर जा सकते हैं सुरक्षा बल और खुफिया एजेंसियों की पूरी निगाह जम्मू कश्मीर की तरफ है। 21 जून वर्ल्ड योगा डे पर एक योग इवेंट में भी शिरकत करेंगे मोदी जी। ऐसे में बड़ी चुनौती है सिक्योरिटी की लेकिन एडीजीपी विजय कुमार ने कहा कि सिक्योरिटी जगह-जगह पर बढ़ा दी गई है।

ड्रोन सर्विलांस शुरू कर दिया गया है। वही साथ ही खबर अमरनाथ पर हमले की भी है, इसलिए अमरनाथ की यात्रा के लिए 500 से ज्यादा कंपनियों को वहां तैनात कर दिया गया है और आने वाले दिनों में कई बड़े एनकाउंटर्स देखने को मिल सकते हैं।

जम्मू पर लगातार हम लोग को देखते हुए मल्टीलेयर सिक्योरिटी जम्मू में रख दी गई है साथ ही अमरनाथ यात्रा के लिए भी सिक्योरिटी के सख्त प्रबंध किए गए हैं।

जम्मू पर हमलों के बाद अब आतंकियों की रडार पर अयोध्या और अमरनाथ – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments