होममनोरंजनमिर्जापुर 3 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, पूर्वांचल की गद्दी के लिए...

मिर्जापुर 3 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, पूर्वांचल की गद्दी के लिए लड़ते दिखे गुड्डू पंडित और कालीन भैया

Mirzapur 3 Trailer: मिर्जापुर के 2 सीजन इतने हिट साबित हुए हैं, तब से ही लोग सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर ने एक अलग ही हाइप क्रिएट की हुई है। दोनों सीजन के सुपरहिट होने के बाद मेकर्स कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं, इसीलिए उन्होंने अपनी जी जान लगा दी है इस सीजन को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए, ट्रेलर में गुड्डू भैया उर्फ (अली फज़ल) का एक डायलॉग सबको काफी पसंद आ रहा है “कालीन भैया Gone गुड्डू पंडित On

2 मिनट 37 सेकंड के मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) ट्रेलर में आपको भरपूर एक्शन ड्रामा और रिवेंज देखने को मिलेगा। ट्रेलर में गुड्डू भैया का अंदाज देखने लायक है इस पर आपको कई नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) ट्रेलर शुरुआत से एंडिंग तक इंगेजिंग है। जब ट्रेलर इतना अच्छा है तो सीरीज कितनी अच्छी होगी यह तो पिछले दो सीजन को देखकर कहा ही जा सकता है।

जानते हैं आखिर क्या खास है Mirzapur 3 ट्रेलर में

एक बार फिर से पूर्वांचल की गाड़ी के लिए घमासान शुरू होने वाला है मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) ट्रेलर में देखा जा सकता है गुड्डू पंडित उर्फ (अली फज़ल) कालीन भैया उर्फ (पंकज त्रिपाठी) को हटाकर खुद पूर्वांचल पर राज करना चाहते हैं। इस बार गुड्डू की हेल्प कोई और नहीं बल्कि कालीन भैया की वाइफ बिना करेंगी। इस बार बिना का रोल बहुत इंपॉर्टेंट होने वाला है।

गोलू उर्फ श्वेता त्रिपाठी फिर से अपने धाकड़ अंदाज में नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ मुन्ना भैया उर्फ (दिव्येंदु शर्मा) की पत्नी माधुरी जो प्रदेश की सीएम हैं। वह बदला लेना चाहती है गुड्डू भैया से क्योंकि गुड्डू ने उनके पति मुन्ना को मार डाला था तो वह भी गुड्डू को मारना चाहती है, और बिहार के त्यागी (विजय वर्मा) भी अपने हक के लिए लड़ाई करते नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें – बॉर्डर 2 के अनाउंसमेंट के बाद एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं सनी देओल

ट्रेलर के अंत में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की एंट्री होती है। उनकी एंट्री के समय मिर्जापुर का थीम सॉन्ग बजता है, जिससे ऑडियंस और एक्साइटेड हो गई है।

मिर्जापुर-3, 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इस बार कुल 10 एपिसोड होंगे। गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने इसे डायरेक्ट किया है। वहीं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

यहां देखें ट्रेलर रिव्यु: (Mirzapur 3 Trailer Review)

 

मिर्जापुर 3 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, पूर्वांचल की गद्दी के लिए लड़ते दिखे गुड्डू पंडित और कालीन भैया – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments