होममनोरंजनपरंपरा एवं संस्कृति12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट शादी के बंधन में...

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट शादी के बंधन में बंध जाएंगे, सामने आया वेडिंग कार्ड

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट फाइनली शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। इनकी शादी 12 जुलाई को मुंबई के जी वर्ल्ड सेंटर में है। इससे पहले इन्होंने दो प्री वेडिंग करी हैं जो बहुत ही शानदार तरीके से आयोजित की गई थी।

कैसा है वेडिंग कार्ड

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी का कार्ड सामने आया है, जो की बहुत सुंदर है। जहां वीवीआईपी के लिए एक निमंत्रण पत्र में चांदी का मंदिर है और अंदर सोने की चार मूर्तियां हैं। वहीं दूसरा निमंत्रण पत्र गोल्डन बॉक्स में है इसमें छोटा सा मंदिर बॉक्स में ही रखा है।

पत्र को हाथों से लिखा गया है। बॉक्स को खोलते ही विष्णु मंत्र गूंजते हैं। कार्ड में आपको भगवान विष्णु की तस्वीर मिलेगी और नारायण के हृदय में लक्ष्मी जी नज़र आएंगी।

लाल रंग वाले निमंत्रण बॉक्स को खोलते ही चांदी का एक छोटा सा मंदिर है जहां गणपति बप्पा, राधा कृष्ण और देवी दुर्गा की सोने की मूर्तियां है।

दूसरे निमंत्रण पत्र में नीता अंबानी द्वारा लिखा हैंड लेटर है। इसी में आपको सारे फंक्शन की जानकारियां भी मिलेगी। सबसे ऊपर वाले भाग में बैकुंठ धाम का दृश्य है ।एक पाउच में कश्मीरी पशमीना शॉल है वहीं दूसरे पाउच में अनंत और राधिका की पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल है जो की बहुत प्यारा लग रहा है। कार्ड के अंत में ऋग्वेद का श्लोक देखने को मिलेगा।

इतने दिनों तक चलेंगे वेडिंग फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। इसके पहले पहली प्री वेडिंग मार्च और दूसरी प्री वेडिंग मई में सेलिब्रेट हुई थी। अब फाइनली अनंत और राधिका शादी के बंधन में 12 जुलाई को बंध जाएंगे। फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे 12 को शादी ,13 को आशीर्वाद समारोह और 14 को रिसेप्शन है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments