होममनोरंजनबॉलीवुडनो एंट्री टू में नहीं दिखेंगे अनिल कपूर, कहा घर की बात,...

नो एंट्री टू में नहीं दिखेंगे अनिल कपूर, कहा घर की बात, घर में रहने दो वह कभी गलत नहीं होते

“No Entry Two” के सीक्वल में नहीं होंगे अनिल कपूर 

2005 में आई सुपरहिट कॉमेडी मूवी नो एंट्री का सीक्वल बनने जा रहा है लेकिन इस बार अनिल कपूर मूवी में देखने को नहीं मिलेंगे। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि घर की बात है, घर में ही रहने दो।

Anil Kapoor addresses his absence from 'No Entry 2': "Ghar ki baat hai, ghar mein rehne do and ...

दरअसल नो एंट्री बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं । बोनी कपूर ने मार्च में मीडिया को बताया था कि अनिल कपूर उनसे नाराज़ है कि वह नो एंट्री 2 (No Entry Two) में नज़र नहीं आएंगे ,उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है।नो एंट्री 2 (No Entry Two) में आपको वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े: फरहान अख्तर ने किया ऐलान रणवीर सिंह की डॉन 3 की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

अनिल कपूर बोनी कपूर के छोटे भाई हैं और जब मीडिया ने यह बात अनिल कपूर के सामने रखी तो अनिल कपूर ने रिएक्शन देते हुए कहा कि घर की बात पर क्या ही चर्चा करना ( बोनी )कभी गलत नहीं हो सकते। पारिवारिक मुद्दो पर बात करने का कोई मतलब नहीं है। इसको डायरेक्शन अनीश बज्मी देंगे। ऐसा माना जा रहा है कि नो एंट्री 2 (No Entry Two)  दिसंबर में आ सकती है ।

Anil Kapoor BREAKS SILENCE on being replaced in No Entry 2 and Welcome 3: "What is the reason I don't know" - TechBeyondInfinity

अनिल कपूर इस समय बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में होस्ट करते नज़र आएंगे। यह सीजन 21 जून से देखने को मिलेगा इसके अलावा अनिल कपूर सूबेदार फिल्म में भी नज़र आयेंगे

क्या अनिल कपूर के न होने से नो एंट्री टू पर पड़ेगा फर्क

अनिल कपूर नो एंट्री का इंर्पोटेंट पार्ट है और अब अगर नो एंट्री के सीक्वल में अनिल कपूर नहीं दिखाई देंगे तो क्या इससे दर्शकों पर असर पड़ेगा अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह मूवी नो एंट्री का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी।

नो एंट्री टू में नहीं दिखेंगे अनिल कपूर, कहा घर की बात, घर में रहने दो वह कभी गलत नहीं होते -Tweet This?

 

 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments