होममनोरंजनबॉलीवुडक्या श्रद्धा कपूर और मोदी शादी करने वाले हैं

क्या श्रद्धा कपूर और मोदी शादी करने वाले हैं

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने किया अपने प्यार का ऐलान

श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ समय से काफी चर्चा में हैं, लेकिन इन्होंने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की है। अब इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर राहुल मोदी के साथ एक सेल्फी को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- दिल रख ले… नींद तो वापस दे दे यार।

पहली बार श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) ने राहुल मोदी के लिए ऑफीशियली कुछ लिखा है काफी समय से दोनों के अफेयर्स की खबरें आ रही थी, लेकिन दोनों ने इस पर कभी बात नहीं करी।

Shraddha Kapoor

यह भी पढ़ें – लखनऊ सहित पूर्वी उत्तर प्रदेश में मानसून ने दी दस्तक

दोनों को कई बार साथ देखा गया है, अभी हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर जाते समय मुंबई एयरपोर्ट पर दोनो एक साथ दिखे थे।

श्रद्धा कपूर ने किया अपने प्यार का ऐलान, कहा दिल रख ले…पर नींद तो वापस दे दे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी मुलाकात ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के दौरान हुई थी। इस मूवी को डायरेक्ट लव रंजन ने किया था। इसमें श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) और रणबीर कपूर ने एक साथ स्क्रीन शेयर की थी।

राहुल ‘तू झूठी मैं मक्कार‘ फिल्म के लेखक थे इसके साथ ही इन्होंने ‘प्यार का पंचनामा 2‘ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी‘ में भी राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। ऐसा भी सुनने में आता है की 2022 में फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ श्रद्धा का ब्रेकअप हो गया था।

उसके बाद राहुल ने श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) की लाइफ में एंट्री की है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी और दोनों एक साथ दिखने लगे थे, पर इन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप पर हामी नहीं भरी थी। अब इस पोस्ट से तो यही लग रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

क्या श्रद्धा कपूर और मोदी शादी करने वाले हैं – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments