होमसमाचारबांदीपोरा में सेना को मिली एक और सफलता, एक और आतंकी ढेर

बांदीपोरा में सेना को मिली एक और सफलता, एक और आतंकी ढेर

बांदीपोरा (Bandipora) में सेना ने एक और आतंकी को किया ढेर

जम्मू कश्मीर में हो रहे लगातार हमलों के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जम्मू कश्मीर में बांदीपोरा (Bandipora) में सेना के साथ आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी की मारे जाने की खबर है।

सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी है और इसी बीच बांदीपोरा (Bandipora) में एक आतंकवादी का एनकाउंटर कर दिया गया है। सेना को अरगाम में आतंकवादियों की छुपे होने की खबर मिली थी। दो से तीन आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने घेर लिया।

बांदीपोरा (Bandipora) में तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया इसी बीच एक आतंकवादी मारा गया। खबर आ रही है कि तीन पैरों और 13 राष्ट्रीय राइफल का एक्शन इस समय जम्मू कश्मीर में जारी है।

सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस का लगातार अरगाम में सर्च ऑपरेशन जारी है। सीडीएस अनिल चौहान ने चिनार कोर का दौरा किया। श्रीनगर में अनिल चौहान और सेना के अधिकारियों के बीच बैठक और बातचीत भी हुई। दिल्ली में अमित शाह की अध्यक्षता में जम्मू कश्मीर की सुरक्षा को लेकर बैठक हुई।

यह भी पढ़ें – वेस्ट बंगाल के दार्जिलिंग में हुआ बड़ा रेल हादसा

केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर में आतंक के खिलाफ बड़ा एक्शन तैयारी में है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने इस मुद्दे पर बड़ी बैठक की और सुरक्षा बलों को कई निर्देश दिए, राज्यों में आतंकवाद को कुचलना का हर संभव प्रयास किया जाए।

आतंकवाद समर्थकों पर बड़ी कार्यवाही और अमरनाथ की यात्रा के लिए विशेष सुरक्षा व्यवस्था हो। इस बैठक में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और आर्मी चीफ मनोज पांडे समेत खुफिया विभाग और सुरक्षा बलों के अफसरभी मौजूद रहे।

बैठक के बाद अमित शाह ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया की सभी एजेंसियों के प्रमुख और उपराज्यपाल श्री मनोज सिन्हा के साथ जम्मू कश्मीर में सुरक्षा की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

जीरो डोमिनेंस और एरिया डोमिनेंस प्लान के जरिए कश्मीर घाटी में हासिल की गई सफलता को जम्मू क्षेत्र में दोहराने के निर्देश जारी किए साथ ही संवेदनशील क्षेत्रों की पहचान करने और उन पर ध्यान केंद्रित करने की अध्यक्षता पर बल दिया। पीएम श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम नई तकनीको के जरिए आतंक पर अंकुश लगाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

बांदीपोरा में सेना को मिली एक और सफलता, एक और आतंकी ढेर – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments