Monday, May 20, 2024
होमNewsदिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल लखनऊ में 10 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल लखनऊ में 10 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

आज 10 बजे दिल्ली मुख्यमंत्री Arvind kejriwal पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ करेंगे साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस

पूरे देश में चुनावी माहौल है भाजपा को हराने के लिए INDIAlliance ने पूरी ताकत झोंक दी है, गठबंधन के सभी नेता ज्यादा से ज्यादा रैली कर रहे है, इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind kejriwal लखनऊ पहुंच चुके है, उनके साथ एयरपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के फायर ब्रांड नेता संजय सिंह, लखनऊ जिला अध्यक्ष शेखर दीक्षित भी मौजूद रहे, सूत्रों की माने तो आम आदमी पार्टी प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ विपक्ष को मजबूत करने के लिए भी रणनीति बना रही है ।

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में किसी भी सीट पर चुनाव नहीं लड़ रही है इसके बावजूद भी अपने प्रदेश के पदाधिकारी को निर्देशित किया हुआ है की वह ज्यादा से ज्यादा इंडि गठ बंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मीटिंग, सेमिनार, डोर टू डोर कैंपेन करें ।

Arvind kejriwal

इसी क्रम मे अभी हाल ही लखनऊ पूर्वी से इंडि गठबंधन के प्रत्याशी मुकेश सिंह चौहान के समर्थन मे शेखर दीक्षित के नेतृत्व मे आम आदमी लखनऊ इकाई ने मीटिंग किया था । सांसद संजय सिंह ने कन्नौज में राहुल गांधी, अखिलेश यादव के साथ मंच साझा किया था ।

ऐसा माना जा रहा है कि लखनऊ मे 10:00 बजे होने वाले प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल प्रदेशवासियों से गठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील कर सकते हैं, वही अखिलेश यादव के लिए ये सकारात्मक कॉन्फ्रेंस होने वाला है क्योंकि पूर्वी उत्तर प्रदेश से बड़ी संख्या में लोग दिल्ली में रहते है, मतलब दिल्ली मे केजरीवाल की लोकप्रियता का लाभ गठबंधन को उत्तर प्रदेश में मिल सकता है ।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल लखनऊ में 10 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस -Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments