Wednesday, May 29, 2024
होमNewsASP संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस...

ASP संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

लोकसभा नगीना सीट से प्रत्याशी आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है यह जानकारी आजाद की पार्टी के एक पदाधिकारी ने दी।

पुलिस ने कहा कि कुतुबशेर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। आजाद नगीना सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। आजाद समाज पार्टी की जिला इकाई के प्रमुख करणवीर सिंह ने कहा कि उन्हें मंगलवार शाम करीब 6.30 बजे एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने “महापुरुषों” के खिलाफ “अपमानजनक भाषा” का इस्तेमाल किया।

कर्णवीर सिंह ने बताया कि ऑडियो संदेश में कहा गया कि पहले बार देवबंद में गोली मारे जाने के बाद भी चन्द्रशेखर आजाद बच गया था, क्योकि यह गोली उसकी मौसी के बेटे ने मारी थी लेकिन इस बार वह नहीं बचेगा।

पार्टी जिला अध्यक्ष सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि थाना कुतुबशेर में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच करके दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।

 

ASP संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की – Tweet This?

 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments