होमसमाचारसुपर 8 मुकाबलों से पहले ये बल्लेबाज हुए चोटिल

सुपर 8 मुकाबलों से पहले ये बल्लेबाज हुए चोटिल

सुपर 8 (Super 8) मुकाबलों के लिए टी20 प्रशिक्षण सत्र के दौरान भारत के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सोमवार को चोटिल हो गए। दरअसल, कल से भारतीय टीम ने बारबाडोस के ब्रिजटाउन में अपने प्रशिक्षण सत्र की शुरुआत की। उसी दौरान सूर्य कुमार यादव के हाथ में चोट लग गई, जिसके चलते भारतीय टीम इस समय चिंता में है।

बता दें नेट पर प्रैक्टिस करते समय स्टार बल्लेबाज का हाथ चोटिल हो गया, जिसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट पहुंचे और उनके प्राथमिक उपचार के बाद सूर्य कुमार यादव ने दुबारा बल्लेबाजी करी।

न्यूयार्क में हुए भारत के तीन मुकाबले

भारत का सुपर 8 (Super 8) का पहला मुकाबला गुरुवार को बारबाडोस में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा। यह भारत का पहला मुकाबला है जो कैरिबिया में होगा। दरअसल, भारत के अभी तक के सारे मुकाबले अमेरिका के न्यूयॉर्क में खेले गए हैं। वहीं शनिवार को फ्लोरिडा में कनाडा के खिलाफ होने वाला ग्रुप चरण का आखरी मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था।

यह भी पढ़ें – फार्म वापसी को तैयार है कोहली

सुपर 8 (Super 8) की टीमें हो चुकीं है तय

19 जून से शुरू हो जाएंगे टी20 सुपर 8 (Super 8) के मुकाबले। बता दें 20 टीमें इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने उतरी थीं, और इन सभी को पांच पांच के ग्रुप में बांटा गया था।

प्रत्येक समूह से शीर्ष 2 टीमें ग्रुप चरण से सुपर 8 (Super 8) में जा चुकी हैं। इनमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज, अफगानिस्तान, अमेरिका, इंग्लैंड और बांग्लादेश शामिल हैं।

सुपर 8 मुकाबलों से पहले ये बल्लेबाज हुए चोटिल – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments