Monday, May 20, 2024
होमNewsIPL 2024: क्या CSK के साथ RCB भी पहुंच सकती है, प्लेऑफ...

IPL 2024: क्या CSK के साथ RCB भी पहुंच सकती है, प्लेऑफ में ?

चेन्नई (CSK) के अभी तक 13 मैच हो चुके है, जिसमें से उन्होंने 7 मैचों में जीत हासिल की है। बता दे चेन्नई के मौजूदा समय में 14 अंक है। चेन्नई का आने वाला मैच अखरी होगा, जो की चेन्नई (CSK) और RCB के बीच खेल जाएगा। अगर यह मैच गायकवाड़ कि टीम ने जीत लिया, तो चेन्नई प्लेऑफ के लिए IPL 2024 क्वालीफाई कर जाएगी।

RCB को क्वालीफाई करने के लिए जीतना होगा अखरी मुकाबला

कल दिल्ली से मैच जीतने के पश्चात, अब आरसीबी (RCB) अंक तालिका में 7वे नंबर से 5वे स्थान पर पहुंच चुकी है। आरसीबी  का अगला मुकाबला चेन्नई से होगा, जो की उसी के होमग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

अगर बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए, चेन्नई को हरा दिया, तो बेंगलुरु का रनरेट चेन्नई (CSK) से बेहतर हो जाएगा, जिससे उनके प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के चांसेज काफी हद तक बढ़ जायेंगे।

वर्तमान समय में चेन्नई (CSK) के 14 अंक है, और आरसीबी (RCB) के 12 अंक है, अगर आरसीबी अपना आने वाला मैच जीतती है, तो वो 14 अंको के साथ प्लेऑफ में एंट्री के लिए काफी हद तक अपनी परेशानियों को कम कर लेगी। हालाकि ये परेशानियां तब खत्म होंगी जब हैदराबाद अपने आने वाले दोनो मुकबले हारती है और केएल राहुल की टीम अपने आने वाले 2 मैचों में से अपना एक मुकाबला जीतती है, वहीं दिल्ली-गुजरात अपने रनरेट पर बरकरार रहती हैं, तो 18 मई बेंगलुरू और चेन्नई के बीच में काफी तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

चेन्नई (CSK) प्लेऑफ में एंट्री से सिर्फ एक कदम दूर

13 में से 7 मुकाबलों में जीत हासिल कर चेन्नई (CSK) अब सिर्फ प्लेऑफ से एक कदम दूर है। अगर वो आने वाला अपना अगला मैच हारती है तो उसे रनरेट पर निर्भर होना होगा, वहीं अगर वो ये मुकाबला जीत जाती है, तो वो सीधे प्लेऑफ में एंट्री कर लेगी।

क्या CSK के साथ RCB भी पहुंच सकती है, प्लेऑफ में? – Tweet This? 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments