होमसमाचारखेलक्या अगले 3 मुकाबलों में कोहली मार सकते हैं शतक?

क्या अगले 3 मुकाबलों में कोहली मार सकते हैं शतक?

भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला शनिवार को कनाडा के खिलाफ खेलना है। इस मैच में फैंस को विराट कोहली (Virat Kohli) से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। वास्तव में, उन्होंने पिछले तीन मैचों में केवल पांच रन बनाए हैं। शीर्ष खिलाड़ी होने के बावजूद, यूएसए के खिलाफ वह बिना खाता खोले आउट हो गए।

टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में किंग कोहली पहली बार गोल्डन डक का शिकार बने। हालांकि, आज शाम के मुकाबले से पहले शिवम दुबे ने विराट की फॉर्म को लेकर एक बड़ी बात कही।

विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं दिखा पा रहे अपने बल्ले का कमाल

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए 150 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 700 से ज्यादा रन बनाकर टी20 विश्व कप में प्रवेश किया था, लेकिन अब तक के हुए मुकाबलों में वे अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहें।

विराट कोहली (Virat Kohli)

यह भी पढ़ें – भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले कनाडा के खिलाड़ी बोले आज हमारा सपना सच होगा

वह अब तक के मुकाबलों में 1.66 की औसत से केवल पांच रन बनाने में सफल रहें हैं। बता दें इसमें अमेरिका के खिलाफ पहली ही गेंद पर आउट होना भी शामिल है। उनसे उम्मीद है की वे आने वाले अगले मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और 13 साल बाद भारत को एक और आईसीसी खिताब जिताएंगे। ये टूर्नामेंट इस लिए भी महत्वपूर्ण है क्यूंकि ये उनका आखरी आईसीसी टूर्नामेंट हो सकता है।

विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी को लेकर दुबे का बयान

आज शाम को होने वाले भारत और कनाडा के मुकाबले से पहले शिवम दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किंग कोहली की फॉर्म को लेकर बात की। उन्हें उम्मीद है की भले ही विराट पिछले तीन मैचों में रन बनाने में असफल रहें, लेकिन वह आने वाले अगले मुकाबलों में शतक बनाने का दम रखते हैं। दुबे ने कहा, “मैं कौन होता हूं विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में बात करने वाला? यदि उन्होंने तीन मैचों में रन नहीं बनाए, तो हो सकता कि अगले तीन मैचों में वे तीन शतक बना लें और फिर कोई चर्चा नहीं होगी।”

Virat Kohli

न्यूयार्क पिच पर थम गया 150 रनों का आंकड़ा

कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर रहें विराट कोहली (Virat Kohli) बीते 3 मुकाबलों में पॉवर प्ले के दौरान ही आउट हो गए, जिसके चलते बाकी खिलाड़ियों पर दबाव देखने को मिला। भारत ने अब तक के तीनों मुकाबले न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले है। इस पिच पर खेलना भारत के लिए एक बुरे सपने की तरह था। इस अस्थायी मैदान पर अभी तक आठ मुकाबले हो चुके हैं लेकिन अभी तक कोई भी टीम 150 से अधिक रन नहीं बना सकी है।

क्या अगले 3 मुकाबलों में कोहली मार सकते हैं शतक? – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments