होमसमाचारजानिए नीट परीक्षा के मामले में चिराग पासवान ने क्या कहा

जानिए नीट परीक्षा के मामले में चिराग पासवान ने क्या कहा

नीट परीक्षा को लेकर चिराग पासवान (Chirag Paswan) का बयान

Chirag Paswan नीट पेपर लीक: नीट मामले में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपना अभिभाषण दिया। अभिभाषण के बाद अब नीट परीक्षा को लेकर चिराग पासवान (Chirag Paswan) का भी बयान सामने आ रहा है। उन्होंने कहा, “कार्यवाही हो रही है। इसके लिए जांच एजेंसियों को भी लगा दिया गया है। देखिए एक बात स्पष्ट है कि सरकार पूरी तरह से समर्पित है।

President on Paper Leak

इस बात को लेकर की किसी भी छात्र के साथ कोई भी अन्याय नहीं होगा पर ऐसे में जरूरी है कि हर छात्र के विश्वास को इसमें मद्देनजर रखना। कई ऐसे छात्र हैं जो परीक्षा को दोबारा करने का प्रयास कर रहे हैं। कई ऐसे भी हैं जो परीक्षा को नहीं कराने का प्रयास कर रहे हैं।

ऐसे में सरकार हर एक स्टेकहोल्डर से बात कर रही है। यह हम लोग के लिए चिंता की बात है कि पहले तो ग्रेस मार्क्स का इशू था। लेकिन हां पेपर लीक सरकार के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय है। भविष्य में दोबारा ऐसी घटना ना हो, सरकार इसको लेकर भी सुनिश्चित है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर हादसा, 6 लोग घायल

मामला न्यायालय में भी है उसका भी हम लोग इंतजार करेंगे कि वहां से क्या फैसला आ रहा है। लेकिन हां इतना मैं विश्वास जरूर दिलाता हूं कि सरकार किसी भी छात्र के साथ कोई अन्याय नहीं करेगी।”

Chirag Paswan On NEET Paper Leak

रीनीट के मामले में चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा, “जो भी कदम उठाने की जरूरत पड़ेगी एक बार पूरे तरीके से जांच कंप्लीट हो जाए फिर सरकार फैसला लेगी। न्यायालय इस पर अपना क्या पक्ष रखता है, वह सामने आ जाए। सरकार हर एक स्टेकहोल्डर से बात कर रही है। जो फैसला छात्रों के हित में है वहीं सरकार फैसला लेगी।”

जानिए नीट परीक्षा के मामले में चिराग पासवान ने क्या कहा – Tweet This?

हमको Whatsapp पर फॉलो करें और ताज़ा ख़बरों से हमेशा अपडेट रहें!

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments