होमसमाचारखेलफाइनल मुकाबले से पहले क्रिस गेल ने विराट कोहली का किया समर्थन,...

फाइनल मुकाबले से पहले क्रिस गेल ने विराट कोहली का किया समर्थन, कही ये बात

आज शाम को भारतीय टीम 2024 टी20 विश्व कप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका का सामना करने के लिए तैयार है। यह मैच बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर आयोजित किया जाएगा। इस मैच में दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला होगा। अब तक इस टूर्नामेंट में दोनों ही टीमें अपराजित रही हैं। भारत ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जबकि दक्षिण अफ्रीका अफगानिस्तान को पछाड़ कर फाइनल तक पहुंची है। इसी बीच वेस्ट इंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने किंग कोहली के प्रर्दशन को लेकर बयान दिया है।

फाइनल में चिंता का विषय बन सकता है कोहली का प्रदर्शन

टी20 विश्व कप के प्रर्दशन से किंग कोहली के फैंस उनके फॉर्म से बेहद नाराज हैं। वह इस टूर्नामेंट में 2 बार शुन्य पर आउट हो चुके हैं। पहले वह ग्रुप चरण में अमेरिका के खिलाफ शुन्य पर आउट हुए उसके बाद सुपर 8 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ वे बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। बता दें इस टूर्नामेंट में उन्होंने अब तक केवल 75 रन ही बनाए हैं।

किंग कोहली के मौजूदा प्रर्दशन पर क्रिस गेल का बयान

फाइनल मुकाबले से पहले क्रिस गेल ने कोहली के मौजूदा प्रर्दशन पर बात चीत करी। वे कहते है, “ये चीजें विराट जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के साथ होती हैं। हम जानते हैं कि पिछले विश्व कप में उनका प्रदर्शन कितना प्रभावशाली रहा है। बैट पैच, यह किसी के साथ भी हो सकता है। लेकिन इसके बारे में अच्छी बात यह है कि वह फाइनल में हैं और कभी-कभी बड़े खिलाड़ियों को बुलाया जा सकता है और वे टीम के लिए वास्तविक गेम भी जीत सकते हैं। इसलिए आप विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को बिना किसी संदेह के खारिज नहीं कर सकते। हम जानते हैं कि वह कितने खास हैं, इसलिए हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वह कल क्या करते हैं।”

आईपीएल 2024 में गरजा था कोहली का बल्ला

2024 टी20 विश्व कप से पहले कोहली को आईपीएल 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन करते देखा गया था। आईपीएल के मुकाबलों में उन्होंने 154.69 की स्ट्राइक रेट से एक शतक और पांच अर्धशतक के साथ 741 रन बनाए थे। हालांकि, वे मौजूदा टूर्नामेंट में अपना प्रदर्शन दोहराने में असफल रहे। फैंस को उनसे काफी उम्मीदें है की वे आज शाम के फाइनल में अच्छा प्रदर्शन कर भारत को जीत का दर्जा दिलवाएंगे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments