होमसमाचारभारतीय टीम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन और कोहली की असफलता से कोच...

भारतीय टीम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन और कोहली की असफलता से कोच नाखुश

क्यों कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) भारतीय बल्लेबाजों से नाखुश?

भारत के कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) ने शुक्रवार को कहा कि विराट कोहली को इस टी20 विश्व कप में चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है जिसके चलते कम अनुभवी खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिल रहा है। गुरुवार को केंसिंग्टन ओवल में भारत ने अफगानिस्तान को हराकर सुपर 8 का पहला मुकाबला जीत लिया है। इस मुकाबले में भी विराट कोहली अपने बल्ले का कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। वे 24 गेंदों पर 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

कोहली के खराब प्रदर्शन के बावजूद जब विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) से टीम की लगातार चौथी जीत के बारे में पूछा गया तो वे कहते हैं: मै खुश नही हूं। मुझे अच्छा लगेगा अगर वह अधिक रन बनाएं। हां, यह अच्छा है जब आपको कभी-कभी चुनौती दी जाती है। आप जानते हैं, जिन लोगों को कभी-कभी भारत में बहुत अधिक बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिल पाता, उन्होंने ही आज रन बनाए हैं। हमारे मध्यक्रम ने अच्छा योगदान दिया है। यह देखना अच्छा रहा।

यह भी पढ़ें – क्या भारत बांग्लादेश के खिलाफ लगातार पांचवां मुकाबला जीतेगा?

भारत का मुकाबला आज एंटीगा में बांग्लादेश के खिलाफ होगा। कैरेबियाई परिस्थितियों को देखते हुए इस टीम में 4 स्पिनर रखे गए हैं। विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) कहते हैं, मेरा मानना है कि एक टीम के रूप में हमारे पास हमेशा गहराई है। हमारे लिए यह परिस्थितियां अधिक उपयुक्त हैं क्योंकि हम कभी-कभी दो या तीन स्पिनरों को खेलने का जोखिम उठा सकते हैं। जिससे मुझे विश्वास है कि यह हमारी सर्वश्रेष्ठ टीम हो सकती है। यही हमारी ताकत है।

विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) आगे कहते हैं, अक्षर पटेल जैसे किसी खिलाड़ी का आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करना आपको काफी आत्मविश्वास देता है क्योंकि वह बल्लेबाजी कर सकता है। वह इस समय वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। इसलिए, यह आपको बहुत सारे विकल्प देता है।

भारतीय टीम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन और कोहली की असफलता से कोच नाखुश – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments