होमसमाचारनीट विवाद को लेकर देश के कई राज्यों में कांग्रेस नेता का...

नीट विवाद को लेकर देश के कई राज्यों में कांग्रेस नेता का प्रदर्शन

नीट परीक्षा (NEET Exam) को लेकर कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन

नीट परीक्षा (NEET Exam) को लेकर कांग्रेस नेताओ ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस का प्रदर्शन दिल्ली, लखनऊ और पटना जैसे कई राज्यों में चल रहा है।

congress protest on NEET Exam

छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे” इस नारे के साथ कांग्रेस नेता सड़क पर उतरकर देश के कई राज्यों में नीट की धांधली को लेकर प्रदर्शन कर रहे है। अगर बात करें दिल्ली की तो दिल्ली में कांग्रेस बीजेपी कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रही है और वही बात करें लखनऊ की तो लखनऊ में कांग्रेस का प्रदर्शन विधानसभा के बाहर होना है।

नीट परीक्षा (NEET Exam) के मामले को जोर-शोर से उठाकर कांग्रेस प्रदर्शन करके लगातार केंद्र सरकार और बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रही है। नीट परीक्षा (NEET Exam) में धांधली के आरोप लगा रहे छात्र रीनीट परीक्षा (Re-NEET Exam)करवाने के लिए सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – नीट के विवादों के बीच धर्मेंद्र प्रधान की प्रेस कॉन्फ्रेंस

“जो सरकार निकम्मी है वो सरकार बदलनी है, अच्छी व्यवस्था दे ना सके, वह सरकार बदलनी है” और “बीजेपी हाय हाय” के नारे के साथ प्रदर्शन कर रहे है।

दिल्ली में कांग्रेस नेता से उनकी मांग पूछने पर उन्होंने बताया कि हम चाहते हैं पिछले वर्ष से लगातार जो हमारे युवा साथी हैं, परीक्षार्थी है उनके परीक्षा में गड़बड़ी हो रही है, लीक हो रही है। सरकार उन पर नकेल कसे, यह बंद होना चाहिए।

यह भी देखें – 

नीट विवाद को लेकर देश के कई राज्यों में कांग्रेस नेता का प्रदर्शन – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments