होमसमाचारअटल सेतु पर आई दरार, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया भ्रष्टाचार का...

अटल सेतु पर आई दरार, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

अटल सेतु ब्रिज पर दरार (Cracks On Atal Setu) का मामला फेक है या रियल

महाराष्ट्र में बने अटल सेतु ब्रिज पर दरार (Cracks On Atal Setu) देखने को मिली है। कांग्रेस ने अटल सेतु में दरार आने का बड़ा दावा किया है। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने दरार की फोटो भी साझा की है।

Cracks On Atal Setu

कांग्रेस ने अटल सेतु पर आई दरार (Cracks On Atal Setu) को लेकर भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है और कांग्रेस के आरोप पर भाजपा ने भी पलटवार कर दिया है। बीजेपी ने दावा किया है कि अटल सेतु पर नहीं एप्रोच रोड पर दरार आई है।

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान सामने आया है कि कांग्रेस के द्वारा इस मुद्दे पर झूठ बोला जा रहा है। नाना पटोले जो तस्वीर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ देवेंद्र फडणवीस कह रहे हैं कि यह अटल सेतु नहीं बल्कि एप्रोच रोड पर दरार आई है।

यह भी पढ़ें – मोदी कैबिनेट में शामिल पूर्व मुख्यमंत्री और उनके मंत्रालय

इस मुद्दे पर राजनीति शुरू हो गई है। एमएमआरडीए ने बताया कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैल रही है और उन अफवाहों पर ध्यान ना देने की बात कही है। देवेंद्र फडणवीस ने एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा अटल सेतु पर कोई दरार (Cracks On Atal Setu) नहीं है ना ही अटल सेतु को कोई खतरा है।

Cracks On Atal Setu

यह तस्वीर एप्रोच रोड की है लेकिन एक बात साफ है कि कांग्रेस पार्टी ने झूठ के सहारे दरार का एक लंबा प्लान बना लिया है। चुनाव में संविधान बदलने की बातें, चुनाव के बाद फोन से ईवीएम अनलॉक और अब ऐसी झूठी बातें। देश की

जनता ही अटल सेतु ब्रिज पर दरार (Cracks On Atal Setu) प्लान और कांग्रेस के भ्रष्ट आचरण को परास्त करेगी। अटल सेतु के प्रोजेक्ट हेड कैलाश गणात्रा ने कहा, “यह मेन ब्रिज का कनेक्टिंग पार्ट है जो कोस्टल रोड ना बनने पर लास्ट मूमेंट पर बनाया गया था।”

अटल सेतु पर आई दरार, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments