होमसमाचारमाता वैष्णोदेवी के दर्शन करना हुआ आसान, भक्तो के लिए बड़ी खुशखबरी

माता वैष्णोदेवी के दर्शन करना हुआ आसान, भक्तो के लिए बड़ी खुशखबरी

अब आसानी से करें माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन

माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन करना भक्तों के लिए और आसान हो गया है। भक्तों के लिए खुशखबरी है। जम्मू से माता वैष्णो देवी जाने वाले तीर्थ यात्रियों के लिए मंगलवार को नई हेलीकॉप्टर सेवा शुरू की गई है।

Vaishno Devi

जो यात्री चलने में असमर्थ है या बूढ़े-बुजुर्ग है, यह सेवा उनके लिए बहुत लाभदायक है। जो यात्री बहुत दूर से या विदेशों से माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन करने के लिए आते हैं और समय की दिक्कत का सामना करना पड़ता है उनके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल एक दिन में मैक्सिमम 25 लोग इस हेलीकॉप्टर सेवा का लाभ उठा सकते हैं। नई हेलीकॉप्टर सेवा के पैकेज में विशेष पूजा, प्रसाद और उन यात्रियों के लिए बोर्डिंग सुविधा भी शामिल है जो रात भर मंदिर में रुकना चाहते हैं। इसमें दो तरीके के पैकेज दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें – सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद रोहित ने करी कुलदीप की तारीफ

पहला पैकेज जो सेम डे रिटर्न का है वह 35000 का है। उसमें अंदर आने-जाने के टिकट, भवन तक बैटरी कार सेवा, उसके अलावा दर्शन, प्रसाद और भैरव बाबा तक जाने के लिए रोप वे भी शामिल है। वही हम बात करें दूसरे पैकेज की तो जो नेक्स्ट डे रिटर्न सुविधा है वह 60000 का पैकेज है। जिसके अंदर जो वैष्णो देवी (Vaishno Devi) की विशेष पूजा है वह भी शामिल है।

माता वैष्णोदेवी के दर्शन करना हुआ आसान, भक्तो के लिए बड़ी खुशखबरी – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments