होमसमाचारदिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर हादसा, 6 लोग घायल

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर हादसा, 6 लोग घायल

दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) के टर्मिनल 1 पर हुआ हादसा

Delhi Airport News: दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि टर्मिनल का एक हिस्सा अचानक से गिर पड़ा है। इससे लोगों में अफरा तफरी मच गई। आठ लोगों की घायल होने की और एक की मौत की खबर सामने आ रही है। यहां पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ रहती है।

टर्मिनल 1 से सभी फ्लाइट को अस्थाई तौर पर रद्द कर दिया गया है। डिपार्चर पर जाने वाले रास्ते को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया है। सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर दिया गया है। अभी तक आठ लोगों की घायल होने की खबर है और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और एक व्यक्ति की मौत की खबर है।

यह भी पढ़ें – मूवी रिव्यू : कैसी है कल्कि?

बताया जा रहा है कि आज सुबह तकरीबन 5:30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) के हादसे की जानकारी मिली थी। फायरबाग को जानकारी मिली कि आईजीआई टर्मिनल 1 पर डिपार्चर के बाहर का छत ढह गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद फायरबाग की करीब चार गाड़ियां को मौके पर रवाना कर दिया गया।

यहां पुलिस और साथ ही मौजूद सुरक्षाकर्मियों और फायरबाग की टीम सभी ने यहां पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। बताया जा रहा है की गाड़ी पर एक पोल गिर गया था, जिसमें एक शख्स फस गया था जिसे रेस्क्यू करवा लिया गया है।

दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर हुए हादसे की कुछ तस्वीरें…

दिल्ली एयरपोर्ट एक्सीडेंट

दिल्ली एयरपोर्ट एक्सीडेंट

दिल्ली एयरपोर्ट एक्सीडेंट

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर हादसा, 6 लोग घायल – Tweet This?

हमको Whatsapp पर फॉलो करें और ताज़ा ख़बरों से हमेशा अपडेट रहें!

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments