Wednesday, May 29, 2024
होमNewsSports NewsIPL Cricket Match: गुजरात की दिल्ली के खिलाफ लगातार दूसरी हार

IPL Cricket Match: गुजरात की दिल्ली के खिलाफ लगातार दूसरी हार

IPL Cricket Match: इंडियन प्रीमियर लीग (2024) का आज 40वा मैच था, जो कि दिल्ली और गुजरात के बीच में रखा गया था। यह मैच अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम पर खेला गया। बता दें कि पिछली बार जब दिल्ली और गुजरात का आमना सामना हुआ था तब दिल्ली जीती थी और इस बार दिल्ली ने फिर से इतिहास दोहराया है, और गुजरात को 225 रनों का टारगेट देते हुए उनके 8 विकेट चटकाए हैं।

बता दे कि टॉस जीतकर गुजरात ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और दिल्ली के चार विकेट चटकाए। इसी के साथ दिल्ली के खिलाड़ियों ने अच्छे प्रदर्शन के साथ सामने खड़ी टीम को 225 रनों का टारगेट दिया। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने 8 छक्के और 5 चौके के साथ 43 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए, वही अक्षर पटेल ने 43 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली। जवाब में गुजरात ने 20 ओवर में 220 रन ही बनाए और अपने 4 विकेट गवाए जिसके चलते उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

दिल्ली ने 9 मैचों में से 4 में जीत हासिल करी है जिसके चलते, दिल्ली अंक तालिका में 8 अंक लेकर 7वे नंबर पर है, वही दूसरी ओर गुजरात ने 9 में से 5 मैचों में हार का सामना किया है और इसी के चलते अब वो भी 8 अंको के साथ 7वे नंबर से 8वे पर लुढ़क गई है।

बता दें कि दिल्ली का अगला मैच 27 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के साथ देखने को मिलेगा जो की दिल्ली में ही खेला जाएगा, वहीं गुजरात का सामना 28 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होगा। अब देखना बाकी यह है की क्या ये टीम्स आने वाले अगले मैचों में अच्छा प्रदर्शन दिखा पाएंगी या नहीं।

IPL Cricket Match: गुजरात की दिल्ली के खिलाफ लगातार दूसरी हार – Tweet this?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments