होममनोरंजनबॉलीवुडअल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदन्ना की मूवी पुष्पा 2 द रूल हो...

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदन्ना की मूवी पुष्पा 2 द रूल हो सकती है पोस्टपोन

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज की एक्टिंग से कौन वाकिफ नहीं है। वैसे इन्होंने हर किरदार में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है कभी अपनी कॉमिक स्टाइल से तो कभी अपने एक्शन लुक से पर इस समय हर तरफ सिर्फ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदन्ना की पुष्पा 2 (Pushpa2) द रुल की ही चर्चा हो रही है।

क्यों पुष्पा 2 (Pushpa2) द रुल है चर्चा में? 

पुष्पा: द राइज की कमाल की परफॉर्मेंस और हाई टीआरपी के बाद लोग पुष्पा 2 (Pushpa2) द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि ये मूवी 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी पर अब ऐसा सुनने में आ रहा है की मूवी पोस्टपोन हो सकती है।

यह भी पढ़ें – कंगना की इमरजेंसी की डेट क्यों टल गई?

पुष्पा 2 (Pushpa2) द रूल को लेकर कुछ दिनों से कोई ना कोई अपडेट ही आ रही है कभी एडिटर चेंज करने की तो कभी मूवी को पोस्टपोन करने की जितना पुष्पा: 2 द रूल को लेकर दर्शक बहुत उत्सुक है पर अगर मूवी के डेट आगे बढ़ती है तो इस खबर से अल्लू अर्जुन के फैंस काफी निराश हो सकते है।

आखिर क्यों हो रही है मूवी पोस्टपोन

रश्मिका मंदन्ना और अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa2) द रूल को लेकर सब बहुत एक्साइटेड है पर ऐसा बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 द रूल का शूट अभी पूरी तरह से कंप्लीट नहीं हो पाया है। कम से कम 25 से 28% मूवी की शूट अभी बाकी है। यह देखते हुए लग नहीं रहा है कि ये मूवी 15 अगस्त को रिलीज हो पाएगी।

इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। पुष्पा 2 (Pushpa2) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड दिए थे।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदन्ना की मूवी पुष्पा 2 द रूल हो सकती है पोस्टपोन – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments