होमवर्ल्डब्रिटेन में भारतीय धर्म गुरु राजिंदर कालिया पर यौन शोषण का आरोप

ब्रिटेन में भारतीय धर्म गुरु राजिंदर कालिया पर यौन शोषण का आरोप

Britain: ब्रिटेन में भारतीय मूल के हिंदू धर्म गुरु राजिंदर कालिया पर एक भयंकर आरोप लगा है। उनकी शिष्या ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। द मिरर रिपोर्ट के मुताबिक राजिंदर अपने उपदेश और शिक्षा के माध्यम से शिष्याओ को गलत तरीके से प्रभावित करने की कोशिश करता था। कालिया यह दावा करता है कि वह मरीज का इलाज कर सकता है तथा उसने झूठी वीडियो के जरिए लोगों को झूठे चमत्कार भी दिखाएं। उसने नींबू से खून निकलना और पानी में आग लगाने का वीडियो दिखाया।

अपनी ही शिष्याओ के साथ करता था गलत काम
कालिया ने भारतीय मूल की चार शिष्याओ की मदद करने के बहाने उनका यौन शोषण करता था। डेरी मिल्क रिपोर्ट के मुताबिक इन चारों महिलाओं ने कालिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इनमें से तीन ने आरोप लगाया कि वह कई साल से यौन उत्पीड़न का शिकार हो रही हैं। इसके अलावा तीन लोगों से बिना तनख्वाह दिए काम कराने का भी आरोप है।

पीड़ितों ने बताया कालिया के कारनामे
रेप पीड़िता ने बताया कि वह काफी कम उम्र की थी जब वह अपने बच्चों के साथ राजिंदर के आश्रम आई थी। महिला ने यह भी बताया कि इन 22 साल में राजिंदर ने उसका 1320 बार रेप किया है। वहीं दूसरी पीड़िता ने बताया कि जब वह 13 साल की थी कालिया तब से उसका यौन शोषण कर रहा है। जब उसने पुलिस में जाने की धमकी दी तब कालिया ने कुछ शिष्यों के साथ मिलकर उसको एसिड अटैक की धमकी दी। तीसरी पीड़िता ने बताया कि वह आश्रम में 13 साल की उम्र से ड्रम बजा रही है। वह तब तक ड्रम बजवाता था जब तक हाथों से खून ना निकल आए। उसके अलावा वह छोटी उम्र से ही रेप का शिकार होती थी।

कालिया अपने आप को बताता था भगवान
कालिया 21 साल की उम्र में ब्रिटेन पहुंचा। उसने बाबा बालकनाथ नामक एक मंदिर की स्थापना की। वह झूठा चमत्कार दिखाकर अपने आप को भगवान बताता था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments