होमसमाचारभारत के खिलाफ मुकाबले से पहले कनाडा के खिलाड़ी बोले आज हमारा...

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले कनाडा के खिलाड़ी बोले आज हमारा सपना सच होगा

भारतीय टीम (Indian Team) का आज ग्रुप स्टेज में आखरी मुकाबला है जो की कनाडा के खिलाफ खेला जाएगा। ये मुकाबला आज लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क के टर्फ पर खेला जाएगा।

खेल से पहले, कनाडाई खिलाड़ियों ने अपने विचार साझा किए हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने का उनका सपना आज सच हो रहा है। इस बात से पूरी टीम बेहद खुश है।

भारतीय टीम (Indian Team) के अभ्यास सत्र में बारिश ने डाली खलल

भारतीय टीम (Indian Team)

14 जून को फ्लोरिडा में भारतीय टीम (Indian Team) का प्रशिक्षण सत्र बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। इस सप्ताह फोर्ट र्लॉडरडेल, फ़्लोरिडा के लॉडरहिल में बारिश की भारी संभावना जताई जा रही है। वहीं भारत, पाकिस्तान, अमेरिका, आयरलैंड और कनाडा इस सप्ताह फ्लोरिडा में अपने मैच खेलने को तैयार हैं।

फ्लोरिडा इस समय बाढ़ जैसी स्थितियों का सामना कर रहा है। इसके अलावा बारिश के कारण फिलहाल वहां प्रतियोगिताएं कराना भी असंभव लग रहा है। लॉडरहिल में अच्छी ड्रेनेज की सुविधाएं न होने के कारण, मैदानकर्मियों को मैदान सुखाने में भी काफी दिक्कतें झेलनी पड़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें – अफगानिस्तान की जीत से न्यूजीलैंड टी20 विश्व कप से बाहर

कनाडा के खिलाड़ियों ने भारतीय टीम (Indian Team) को सराहा

कनाडाई खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ में कुछ कहा है। कनाडा के कप्तान साद बिन जफर कहते हैं “विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं, उन्होंने न केवल भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) के लिए बल्कि विश्व क्रिकेट के लिए जो कुछ भी किया है, मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं।”

canadian cricket team

वे आगे कहते हैं, “भारतीय टीम (Indian Team) इस समय नंबर वन टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम है और हमारे लिए उनके साथ एक ही मंच और मैदान साझा करना एक रोमांचक समय होगा। अगर हम अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, तो हम क्रिकेट सर्किट में अपना नाम बना सकते हैं।”

निकोलस किर्टन कहते हैं, “कोहली जैसा बनना है, बस उन्हें देखना है। ईमानदारी से कहूँ तो कोहली की कवर ड्राइव क्लासिक है।”

जेरेमी गॉर्डन ने कहा, “सूर्यकुमार यादव हर स्थिति को बहुत आसान बना देते हैं।”

आरोन जॉनसन ने कहा, “हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। आप जानते हैं, यह एक सपना सच होने जैसा है। उनके पास अपना कौशल हैं। उन्होंने साबित कर दिया है कि वे क्या कर सकते हैं, और यह साबित करना हमारे ऊपर है कि हम क्या कर सकते हैं।”

बारिश के चलते आज का मुकाबला हो सकता है रद्द

मौसम पूर्वानुमान के अनुसार शनिवार को फ्लोरिडा में बारिश की अधिक संभावना है। शहर में आपातकाल की स्थिति घोषित कर दी गई है और मैच के दिन मौसम में सुधार होने की बहुत कम संभावना है।

मौसम विभाग की माने तो, फ्लोरिडा में शनिवार के दिन 50 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है, जब की मैच शुरू होने के आधे घंटे बाद बारिश की 51 प्रतिशत संभावना है। अगर भविष्यवाणी सही हुई तो भारत और कनाडा के बीच मैच में दिक्कत आएगी और ऐसे में संभावना है कि बारिश के कारण मैच पूरी तरह रद्द हो जाएगा।

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले कनाडा के खिलाड़ी बोले आज हमारा सपना सच होगा – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments