Monday, May 20, 2024
होमNews' जैसा बोओगे वैसा ही पाओगे ' श्रेयस तलपडे और विजय राज...

‘ जैसा बोओगे वैसा ही पाओगे ‘ श्रेयस तलपडे और विजय राज की ‘Kartam Bhugtam’ का दिलचस्प टीज़र हुआ रिलीज़

‘Kartam Bhugtam’ का दिलचस्प टीज़र हुआ रिलीज़

श्रेयस तलपडे और विजय राज की आने वाली साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, यह फिल्म आपको ‘कर्म’ और ‘भाग्य’ की रोमांचक यात्रा पर ले जाएगी।

‘Kartam Bhugtam’ जैसी फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे। श्रेयस तलपडे, विजय राज, मधु और अक्षा परदासनी जैसे ब्रिलियंट एक्टर ने इस फिल्म को और दिलचस्प बनाया है, जो कि आपको मंत्रमुग्ध कर देगी।

कहानी

‘जैसी करनी वैसी भरनी’ ये पुरानी कहावत तो आप लोगो ने सुनी ही होगी। ये फिल्म इसी को दर्शाती है, ‘काल’ और ‘लक’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर सोहम शाह द्वारा निर्देशित कर्तम भूगतम कर्म और उसके परिणामों के जटिल विषयों पर प्रकाश डालती है। ट्रेलर में विजय राज कर्म और उसके परिणामों के बारे में बात कर रहे है, उन्होंने कहा जो होना है वो होकर रहेगा। जन्म मृत्यु पहले से तय है, जो किया वो कर्म, जो कर रहा वो धर्म और जो होगा वो ‘Kartam Bhugtam’। यह फिल्म आपको अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

फिल्म की रिलीज़ डेट

यह फिल्म 17 मई को सिनेमा हॉल में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्माण गंधार फिल्म एंड स्टूडियो प्राइवेट द्वारा किया गया है। यह फिल्म पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ होगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सोहम पी शाह ने कहा कि ‘Kartam Bhugtam’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जो कर्म की जटिल कार्यप्रणाली से संबंधित है। हमारी फिल्म ज्योतिष और मानव भाग्य के बीच गहरे संबंध की कहानी बताती है।

‘ जैसा बोओगे वैसा ही पाओगे ‘ श्रेयस तलपडे और विजय राज की ‘Kartam Bhugtam’ का दिलचस्प टीज़र हुआ रिलीज़ – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments