होममनोरंजन'इश्क विश्क रिबाउंड' 21 जून को थिएटर्स में आ रही है ,...

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ 21 जून को थिएटर्स में आ रही है , बॉलीवुड में हुआ पश्मीना रोशन का डेब्यू

‘इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound)’ 2003 की फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल है जिसमें शाहिद कपूर और अमृता राव थे। इसमें सिंपल एंड स्वीट लव स्टोरी दिखाई गई थी। शाहिद और अमृता की केमिस्ट्री लोगों को इतनी अच्छी लगी थी कि 2006 में इस जोड़ी को ‘विवाह’ में कास्ट कर लिया था, और मूवी सुपरहिट साबित हुई थी।

Ishq Vishk Rebound

‘इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound)’ मूवी रिव्यु 

अब एक बार फिर ‘इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound)’ के साथ यह वापस आ रही है। यह एक हिंदी रोमांस ड्रामा फिल्म है। यह मूवी चार लोगों की लाइफ के ऊपर बेस्ड है जो दोस्ती, प्यार और खुद को खोजने में उलझ जाते हैं। इसमें रोहित सराफ, पशमीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल है।

मूवी के सॉन्गस तो आज कल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। रोहित सराफ की मिसमैच लोगों को काफी पसंद आई थी और इसी से रोहित सराफ को लोग काफी पसंद करने लग गए थे। फिल्म का टीज़र 16 मई 2024 को रिलीज़ हुआ था इसका एक न्यू सॉन्ग 14 जून को रिलीज हुआ है जो अक्षय कुमार के सॉन्ग ‘गोरे गोरे मुखड़े’ का रीमेक है।

Ishq Vishk Rebound

यह भी पढ़ें – 27 साल बाद आ रही है बॉर्डर टू, इस डेट को हो सकती है रिलीज

कब हो रही है मूवी रिलीज़

मूवी के ट्रेलर से तो मूवी काफी अच्छी लग रही है, इसलिए रोहित सराफ के फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। यह मूवी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है इसको डॉयरेक्ट निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने किया है।

पश्मीना रोशन ने किया ‘इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound)’ से डेब्यू

पशमीना ऋतिक रोशन की चचेरी बहन है। पश्मीना इश्क विश्क के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं। पूरा रोशन परिवार को बहुत खुशी है। पश्मीना पूरे रोशन परिवार को प्राउड फील करवाना चाहती है और विरासत आगे बड़ाना चाहती हैं।

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ 21 जून को थिएटर्स में आ रही है , बॉलीवुड में हुआ पश्मीना रोशन का डेब्यू – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments