होममनोरंजनमूवी रिव्यू : कैसी है कल्कि

मूवी रिव्यू : कैसी है कल्कि

कल्कि (Kalki) मूवी रिव्यु  

Kalki 2898 Ad मूवी रिव्यू: कल्कि मूवी का लोग काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब इंतजार खत्म हो चुका है क्यूंकि मूवी सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। सबसे पहले बात करते हैं मूवी के ट्रेलर की जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए थे और समझ गए थे ये मूवी सुपरहिट साबित होगी।

Kalki 2898 Ad मूवी रिव्यू

पहली बार एक ही मूवी में अमिताभ, कमल हासन, प्रभास ओर दीपिका स्क्रीनशेयर करते नज़र आए हैं और सब एक से बढ़कर एक कलाकार हैं। सबने बॉलीवुड ओर साउथ इंडस्ट्री में अलग ही नाम कमाया है। ट्रेलर में प्रभास का एक डायलॉग है कि “इस बार प्रिपेयर होकर आया हूं” अब मूवी देखने के बाद यह कह सकते हैं कि वो सच कह रहे थे।

जवान और सलार को छोड़ा पीछे

कल्कि (Kalki 2898 Ad) मूवी ने थिएटर में लगने से पहले ही जवान और सलार के एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिए था। शो हाउसफुल जा रहें हैं। पहले ही दिन पूरा थिएटर भरा पड़ा था। 3D में मूवी देखने के लिए सुबह, शाम, और रात बहुत भीड़ रही और थिएटर हाउसफुल गए।

क्या है स्टोरी?

इस मूवी के डायरेक्टर हैं नाग अश्विन और इन्होंने कल्कि (Kalki 2898 Ad) मूवी को बहुत अच्छे तरीके से पर्दे पे उतारा हैं सबसे पहले बात करते हैं मूवी के थीम की, मूवी का थीम है कि अगर महाभारत का युद्ध द्वापर में खत्म न होकर अगर आज भी जारी रहता तो आज की दुनिया कितनी अलग होती।

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी की फोटो जब फिल्म निर्देशक ने डस्टबिन में फेक दी थी

कहानी की शुरुआत महाभारत के युद्ध से होती है जहां अश्वत्थामा को श्री कृष्ण ने श्राप दिया था। लेकिन इस बार वो उन्हें मुक्ति का मार्ग भी बताते नज़र आते हैं।

कहानी का फर्स्ट हाफ थोड़ा स्लो है ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म को खींचा गया है।

बात करें सेकेंड हाफ की तो यहां से मजा आना शुरू होता है ज्यादा से ज्यादा ऐक्शन, प्लॉट ट्विस्ट सब कमाल का है। क्लाइमैक्स में प्रभास का दस मिनट का सीन इतना जबरदस्त है कि सारी ऑडियंस अपने आपको चिल्लाने से रोक ही नहीं पाती।

कल्कि (Kalki 2898 Ad) मूवी की सबसे अच्छी बात ये है कि नाग अश्विन जी ने पौराणिक इतिहास के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है। सभी एक्टर्स ने अपना रोल बहुत अच्छे से निभाया हैं। प्रभास का क्लाइमैक्स सीन हो या अमिताभ का अश्वत्थामा का कैरेक्टर प्ले करना। स्क्रीनप्ले, स्टोरी कॉन्सेप्ट, VFX सब कुछ अलग ही लेवल का हैं। ओवरऑल कल्कि (Kalki 2898 Ad) मूवी फुल पैसा वसूल है।

मूवी रिव्यू : कैसी है कल्कि – Tweet This?

हमको Whatsapp पर फॉलो करें और ताज़ा ख़बरों से हमेशा अपडेट रहें!

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments