होममनोरंजनकिल, किल करने आ रही है 5 जुलाई को

किल, किल करने आ रही है 5 जुलाई को

किल मूवी (Kill Movie) का टीज़र हुआ लांच

किल मूवी (Kill Movie) के ट्रेलर को देखकर यह कह सकते हैं की मूवी में आपको भरपूर खून खराबा देखने को मिलेगा। मेकर्स के मुताबिक यह इंडिया की मोस्ट वायलेंट और गोरिएस्ट फिल्म है ऐसा इन्होंने ट्रेलर में डाला है।

अनुराग कश्यप जैसे डायरेक्टर भी यह बोल रहे हैं कि किल मूवी (Kill Movie) इंडिया की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है आज तक ऐसा कुछ देखने को नही मिला। मूवी बेस्ड है ट्रेन जर्नी पर जहां आपको ऐसे ऐसे फाइटिंग सीन देखने को मिलेंगे की आपको अपनी आंखें बंद करनी पड़ेंगी।

यह भी पढ़ें – 6 साल का इंतजार हुआ खत्म स्त्री टू का टीजर हुआ आउट

पल-पल में टेंशन और सस्पेंस वाला माहौल क्रिएट होगा जिससे ऑडियंस आगे की कहानी जानने के लिए मूवी से जुड़ती जाएगी। किल मूवी (Kill Movie) मूवी में कोई बड़ा कलाकार नहीं है पर धर्मा प्रोडक्शन ने जिस तरह से इस मूवी को प्रेजेंट किया है वह तारीफ के काबिल है।

लक्ष्य ने एक्शन सीन बहुत अच्छे से किया है, बात करें राघव की तो वह एक डांसर और बहुत अच्छे कॉमेडियन हैं और अब उनका यह नया अवतार देखने लायक होगा राघव का एक डायलॉग ट्रेलर में है “ऐसे कौन मारता है बे” जिससे समझ आ रहा है मूवी बहुत शानदार है।

किसने किया है डायरेक्ट

मूवी को डायरेक्टर निखिल भट्ट ने किया है और इसको निर्मित करण जौहर, गुनीत मोंगा, अपूर्व मेहता, अचिन जैन ने किया है। करण जौहर फेमस है रोमांटिक फिल्म बनाने के लिए लेकिन इस बार ये एक्शन फिल्म में आ गए हैं वो भी इतने खून खराबे वाली। मूवी 2 घंटे से कम है मतलब फास्ट है, और बोरिंग फील नहीं कराएगी।

मूवी इंस्पायर्ड है खुद डायरेक्टर के एक्सपीरियंस पे। वैसे तो किल मूवी का प्रीमियम 7 सितंबर 2023 को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। जहां यह पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड: मिडनाइट मैडनेस के लिए फर्स्ट रनर-अप रही थी। अब यह फिल्म इंडिया में 5 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

किल, किल करने आ रही है 5 जुलाई को – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments