होममनोरंजनकोटा फैक्ट्री सीजन 3 आने को तैयार है इस डेट को आएगी...

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 आने को तैयार है इस डेट को आएगी सीरीज

टीवीएफ के पॉपुलर शो कोटा फैक्ट्री सीजन 3 (Kota Factory Season 3) का इंतजार हुआ खत्म जिस तरह सीजन 1 और 2 में स्टूडेंट और जीतू भैया के बीच तालमेल देखने को मिला था और स्टूडेंट के प्रेशर को उनकी परेशानियों को स्टूडेंट के मन में क्या-क्या चलता है वह सब बताने की कोशिश की थी।

अब फिरसे बच्चों के स्ट्रगल उनके इमोशनल ब्रेकडाउन को जीतू भैया सुधारते और संभालते नज़र आयेंगे। ट्रेलर में मीना का एक डायलॉग है ‘ड्रीम नही ऐम बोलो, ड्रीम बस देखे जाते हैं, ऐम अचीव किया जाता है’। जिसे देखकर लोगो को गूसबंप्स आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें – सुपर 8 मुकाबलों से पहले ये बल्लेबाज हुए चोटिल

कोटा फैक्ट्री के दोनों सीजन जिस तरह लोगों के मन को भाए थे और सबसे ज्यादा हमारे जीतू भैया ने सबका दिल जीता था अब एक बार फिर नए सीजन के साथ आ रहे हैं इमोशनली और स्ट्रांग्ली अपनी छाप छोड़ने।

jeetu bhaiya

इस डेट को आ रही है कोटा फैक्ट्री सीजन 3 (Kota Factory Season 3)

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 (Kota Factory Season 3) की डेट आ चुकी है। यह 20 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फैंस सीजन 3 का पहले से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अब कोटा फैक्ट्री सीजन 3 (Kota Factory Season 3) ट्रेलर आने के बाद सब बहुत एक्साइटेड हैं।

जीतू भैया क्यों जीतू सर क्यों नहीं

ट्रेलर की शुरुआत में जीतू भैया अपनी थ्योरी समझाते हैं कि ‘जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है‘ और ये थ्योरी से सब बहुत कनेक्ट हो पा रहे हैं।

एक सवाल जो बहुत लोग जानना चाहते हैं कि ‘जीतू भैया क्यों जीतू सर क्यों नहीं‘ तो इस पर जीतू भैया उर्फ जितेंद्र कुमार ने कहा मैडम, बात ये है कि कोटा में बच्चों के लिए सब कुछ होता है, लेकिन ये लोग सिर्फ JEE के कैंडिडेट नहीं हैं। हम भूल जाते हैं कि ये लोग 15-16 साल के बच्चे हैं।

अगर टीचर उन्हें डांट देते हैं तो वो डिमोटिवेट हो जाते हैं। अगर उनका दोस्त कुछ कहता है, तो उन्हें बुरा लगता है। ये लोग हर चीज को बहुत सीरीयस ले लेते हैं। इनकी रिस्पांसिबिलिटी बहुत बड़ी है जो जीतू सर संभाल नही पाएंगे।

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 आने को तैयार है इस डेट को आएगी सीरीज – Tweet This?

हमको Whatsapp पर फॉलो करें और ताज़ा ख़बरों से हमेशा अपडेट रहें!

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments