Monday, May 20, 2024
होमNewsलखनऊ में 30 Lakh रुपये की अफीम (Afeem) के साथ पकड़ी गई...

लखनऊ में 30 Lakh रुपये की अफीम (Afeem) के साथ पकड़ी गई महिला

30 Lakh रुपये की अफीम (Afeem) के साथ महिला गिरफ्तार 

30 Lakh रुपये की अफीम (Afeem) के साथ चारबाग स्टेशन से एसटीएफ ने महिला को किया गिरफ्तार, तीन से ज्यादा राज्यों में फैला था नेटवर्क, लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर एक महिला को अवैध अफीम (Afeem) ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। महिला के पास से एसटीएफ ने 30 Lakh रुपये की अफीम बरामद की है, अधिकारियों ने बताया कि आरोपी प्रमिला देवी गिरोह की सक्रिय सदस्य है।

यह भी पढ़े: अजेय प्रधानमंत्री का आज वाराणसी से नामांकन

प्रमिला ने एसटीएफ को बताया कि उसने झारखंड के हजारीबाग से माल उठाया और बरेली तक डिलीवर करने के लिए 10,000 रुपये लिए। हमारा मुख्य सरगना झारखंड का रहने वाला ओमवीर है, वह फिलहाल बरेली में रहते हैं। ओमवीर के कई तस्करों से संबंध हैं, वह अफीम (Afeem) खरीदकर बरेली और आसपास के इलाकों में खपाता था। पंजाब, हरियाणा के साथ अन्य राज्यों में सप्लाई के लिए कई लोग एक्टिव हैं। हम भी झारखंड के निवासी हैं।वर्तमान में बरेली में रह रहे हैं। यहां से गिरोह के लिए काम कर रहे है।

 शक के आधार पर की गई गिरफ्तारी

एसटीएफ को सूचना मिली कि मंगलवार को एक महिला हजारीबाग से अफीम (Afeem) की खेप लेकर बरेली जा रही है। रास्ते में वह लखनऊ रुकेंगी। इसके आधार पर एनसीबी और जीआरपी की टीमों के साथ एसटीएफ चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंची. महिला को प्लेटफार्म 2-3 पर गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से अफीम बरामद हुई।

 चुनाव के चलते गिरोह सक्रिय

सूत्रों की मानें तो यूपी में हाल ही में चुनाव चल रहे हैं, चुनाव को लेकर मादक पदार्थों का गिरोह सक्रिय हैं, इनकी गिरफ्तारी के लिए कई टास्क फोर्स अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है, एसटीएफ पुलिस उपाधीक्षक विमल कुमार सिंह ने बताया कि गिरोह के बाकी सदस्यों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया है,जल्द होगी गिरफ्तारी।

 विदेशी हैकर भी शामिल, गिरोह के सरगना को एसटीएफ ने पकड़ा

एसटीएफ ने लखनऊ के एक साइबर फ्रॉड गिरोह का भी पर्दाफाश किया। गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया गया है।धोखाधड़ी करने के लिए, आरोपी पहले ऑनलाइन पेमेंट के लिए कई विकल्प देते थे, और खाते से सारे पैसे ट्रांसफर कर लेते थे।

लखनऊ में 30 Lakh रुपये की अफीम के साथ पकड़ी गई महिला – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments