Wednesday, April 17, 2024
होमEntertainmentBollywoodभाई सिद्धार्थ की रिंग सेरीमनी में पति और बेटी मालती संग सरीख़...

भाई सिद्धार्थ की रिंग सेरीमनी में पति और बेटी मालती संग सरीख़ हुई प्रियंका चोपड़ा

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। जी हां प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका हो गया है। कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ ने एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ रिंग सेरिमनी कर ली है । नीलम उपाध्याय और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिंग सेरिमनी की प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, लो ‘आखिर हमने कर ली’ ।

सिद्धार्थ चोपड़ा मंगेतर साउथ की एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय से सगाई कर ली है । कपल ने मंगलवार को अपनी रिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इसकी अनाउंसमेंट की । इन तस्वीरों में प्रियंका चाेपड़ा भी अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ नजर आ रही हैं ।

इंस्टा स्टोरी पोस्ट के जरिये प्रियंका ने भाई को दी बधाई
इन तस्वीरों को नीलम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया । इसके बाद प्रियंका ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए भाई को बधाई दी । एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ बधाई हो सिद्धार्थ और नीलम, आपको हमारा प्यार और दुआएं ’

Priyanka Chopra Brother_gets_Engaged

सिद्धार्थ-नीलम काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे है

नीलम और सिद्धार्थ एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं । इससे पहले नीलम चोपड़ा फैमिली के कई फंक्शंस में नजर आ चुकी हैं, पिछले साल नीलम के बर्थडे पर भी सिद्धार्थ और उनकी मां मधु चोपड़ा एक्ट्रेस के साथ नजर आए थे।

नीलम उपाध्याय कौन हैं ?                                                                                                       

नीलम साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस है और वह बीते 9 साल से साउथ इंडस्ट्री में एक्टिव हैं । उनकी पहली फिल्म 2010 में रिलीज होने वाली थी पर वो टल गई, इसके बाद नीलम ने 2012 में तेलुगु फिल्म ‘मिस्टर 7’ से डेब्यू किया । इसी साल उन्होंने फिल्म ‘उन्नोदु ओरू नाल’ से तमिल डेब्यू भी किया, वो आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘तमाशा’ में नजर आई थीं ।

 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments