Monday, May 20, 2024
होमNewsचुनाव से ठीक पहले संघमित्रा और स्वामी प्रसाद मौर्या विवादों के घेरे...

चुनाव से ठीक पहले संघमित्रा और स्वामी प्रसाद मौर्या विवादों के घेरे मे

अभी हाल ही में बदायूं में हुए भाजपा के कार्यक्रम में मंच पर रोती नजर आई संघमित्रा की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है, संघमित्रा के रोने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए Swami Prasad Maurya ने कहा कि एक नेता को मात्र टिकट कटने पर रोना शोभा नहीं देता । स्वामी की इस डांट में एक पिता की अपनी पुत्री के प्रति स्नेह देखनो को मिला लेकिन वर्तमान खबर बाप बेटी दोनों के लिए दुःखद है ।

स्वामी प्रसाद मौर्य, उनकी बेटी संघमित्रा समेत 5 के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, गंभीर आरोपों से जुड़ा है मामला

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य, उनकी सांसद बेटी संघमित्रा मौर्य समेत पांच लोगों के खिलाफ लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है. धोखाधड़ी, मारपीट, जान से मारने की धमकी और साज़िश से पूरा मामला जुड़ा है. धोखाधड़ी, मारपीट, जान से मारने की धमकी, साज़िश से जुड़ा है मामला.

पति व प्रेमी के बीच उलझी हुई है संघमित्रा की गिरफ्तारी

दरअसल, संघमित्रा मौर्य पर बिना तलाक लिए धोखे से दीपक स्वर्णकार से शादी का आरोप है. मामले में कोर्ट में हाज़िर न होने पर एमपी-एमएलए कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. वादी दीपक के मुताबिक वो और संघमित्रा मौर्या 2016 से लिवइन रिलेशन में रह रहे थे. वादी के मुताबिक संघमित्रा और स्वामी प्रसाद ने बताया कि संघमित्रा का पूर्व की शादी में तलाक हो गया है. लिहाज़ा 3 जनवरी 2019 को दीपक ने संघमित्रा के घर पर उनसे शादी कर ली. जबकि 2019 के चुनाव में शपथ पत्र देकर संघमित्रा ने खुद को अविवाहित बताया था. वादी के मुताबिक संघमित्रा का तलाक मई 2021 में हुआ था ।

चुनाव से ठीक पहले संघमित्रा और स्वामी प्रसाद मौर्या विवादों के घेरे मे- Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments