होममनोरंजनबॉलीवुडमोनाली ठाकुर के साथ कॉन्सर्ट में हुई बदसलूकी, गायिका ने लगाई फटकार

मोनाली ठाकुर के साथ कॉन्सर्ट में हुई बदसलूकी, गायिका ने लगाई फटकार

38 वर्षीय गायिका मोनाली ठाकुर ‘सवार लूं’, ‘ये मोह मोह के धागे’, ‘तूने मारी एंट्रियां’ और ‘जरा जरा टच मी’ जैसे शानदार गानों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ बदतमीजी हुई। गायिका स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तभी भीड़ में खड़े एक शख्स ने उनके प्राइवेट बॉडी पार्ट्स पर कमेंट किया।

जैसे ही गायक ने टिप्पणी सुनी, उन्होंने कॉन्सर्ट बीच में ही रोक दिया और टिप्पणी करने वाले व्यक्ति को जमकर फटकार लगाई। मोनाली ने कहा कि अक्सर लोग भीड़ में छिपकर ही सेक्सुअल हैरेसमेंट कर निकल जाते हैं।

शनिवार, 29 जून को मोनाली सेज यूनिवर्सिटी, भोपाल (मध्य प्रदेश) में परफॉर्म करने पहुंची। कॉन्सर्ट में कॉलेज के बच्चों की काफी भीड़ देखने को मिली थी। जब परफॉर्मेंस चल रही थी तभी मोनाली ने अचानक गाना बंद कर दिया। उन्होंने अपनी टीम को भीड़ की ओर इशारा किया, कुछ कहा और क्रोधित हो गई।

मोनाली उस शख्स से कहती हैं- तुम्हें ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए

इसके बाद मोनाली ने सबके सामने बताया कि भीड़ में खड़े एक व्यक्ति ने उनके बॉडी पार्ट पर कमेंट किया हैं जिसके बाद उन्होंने माइक पर उसकी जमकर फटकार लगाई। सिंगर ने कहा ‘कुछ लोग छिपकर लोगों पर कमेंट करते हैं। ये सेक्सुअल हैरेसमेंट है और ये ठीक नहीं है। मैं इस मुद्दे पर आवाज उठा रही हूं, जिससे वो इसे याद रख सके।’

मोनाली ने आगे कहा, “अगर कोई इस तरह पब्लिक डोमेन में चिल्लाए तो ये ठीक नहीं है। आपको इस तरह नहीं होना चाहिए, आप अभी यंग हैं।” आपको इस तरह की बातें नहीं कहनी चाहिए। यह सिर्फ मेरे लिए ही बुरा नहीं है, बल्कि किसी के लिए भी अच्छा नहीं है। मैं यही कहना चाहती हूं। मुझे इस पर आवाज उठानी थी, क्योंकि लोग छिपकर निकल जाते हैं। आज जब मुझे मौका मिला तो मैंने कहा। औरों का पता चलता तो उनको भी बोलती की ये वाकई गलत है।

मोनाली ठाकुर की टीम ने भी लड़के को समझाया। मामला शांत होने के बाद मोनाली ने समय बर्बाद नहीं किया और फिर से गाना शुरू कर दिया।

लड़के ने बताया कमेंट नहीं तारीफ की

विवाद बढ़ने के बाद जिस लड़के पे मोनाली पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा था, उसने सफाई देते हुए कहा कि उसने मोनाली के डांस मूव्स की तारीफ की है न कि उसके बॉडी पार्ट्स पे कमेंट किया है। लड़के ने मोनाली पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोनाली ने उसे शर्मिन्दा किया है।

2015 में, मोनाली को फिल्म दम लगा के हईशा के गाने “ये मोह मोह के धागे” के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। इन्होंने राइजिंग स्टार, सा रे गा मा पा और सुपर सिंगर जैसे शो में जज के तौर पर भी काम किया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments