होममनोरंजनChandu Champion: कैसी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैम्पियन

Chandu Champion: कैसी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैम्पियन

नौ गोलियां लगने के बाद भी अगर कोई अपना सपना ना छोड़े और पूरा करके दिखाए वो हैं मुरलीकांत पेटकर और इन्ही की बायोपिक मूवी है चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) जो कल यानी 14 जून को रिलीज़ हो चुकी है।

वैसे तो कार्तिक आर्यन ने हर बार अपने आपको प्रूफ किया है कि वो एक बेस्ट एक्टर है पर इस बार बात कुछ अलग है। बात है मुरलीकांत पेटकर की जिन्होंने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल देखा और उसके बाद भी इंडिया के लिए गोल्ड मेडल लेकर आए। ये मूवी कार्तिक आर्यन के लिए बहुत बड़ी मूवी साबित हो सकती है।

कार्तिक आर्यन एक साल बाद थिएटर पर दिखे हैं जिसे देखकर ऑडियंस को काफी मज़ा आया है।

यह भी पढ़ें – इंतजार हुआ खत्म सिंघम अगेन की रिलीज़ पर से रोहित शेट्टी ने उठाया पर्दा

क्या है चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) की स्टोरी?

बात करें चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) मूवी की स्टोरी की तो पहले सीन में ही इंडिया के प्रेसिडेंट पे पुलिस केस करने की बात की जाती है। कहानी महाराष्ट्र के सांगली जिले की है, यहां मुरली का बचपन दिखाया जाता है वो कैसे अपने आपको बिल्ड अप करते है और उनके स्पोर्ट्समैन शिप के बारे में दिखाया गया है।

सेकेंड हाफ में बॉम्ब ब्लास्ट वाले सीन को बहुत अच्छे से परदे पे उतारा गया है पर इससे ऑडियंस काफी इमोशनल हो जाती है क्योंकि मुरली को गोली लगती है और वो हॉस्पिटल में ऑपरेशन के दौरान स्ट्रगल करते हुए नजर आते हैं।

बजट और स्क्रीनिंग टाइमिंग

कुछ सूत्रों के मुताबिक चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) मूवी का बजट 140 करोड़ है और स्क्रीनिंग टाइमिंग ढ़ाई घंटा है अगर 1-2 मोनोलॉग कम कर दिए जाते तो उससे मूवी पे कोई फर्क ना पड़ता। ओवरऑल मूवी काफी अच्छी है इसने ऑडिएंस को भी एंड तक इंगेज करके रखा है।

Chandu Champion: कैसी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैम्पियन – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments