होममनोरंजन'रौतू का राज' में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

‘रौतू का राज’ में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Rautu Ka Raaz ट्रेलर रिव्यु: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कौन नहीं जानता। यह हर रोल में जान डाल देते हैं, अब एक बार फिर यह पुलिस ऑफिसर बनकर आने वाले हैं। इससे पहले इन्होंने रईस और रात अकेली में पुलिस ऑफिसर का रोल कर चुके हैं और इन्होंने उसको बखूबी भी निभाया था।

कब और कहां होगी रौतू का राज (Rautu Ka Raaz) रिलीज़ 

‘रौतू का राज (Rautu Ka Raaz)’ मूवी 28 जून से ज़ी5 पर स्ट्रीम होगी। इस मूवी में आपको नवाजुद्दीन के साथ-साथ राजेश कुमार भी देखने को मिलेंगे इसको डायरेक्ट आनंदपुर ने किया है।

क्या है स्टोरी

स्टोरी रौतू पर है, 2 मिनट 42 सेकंड की ट्रेलर में आपको नवाजुद्दीन एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे। यह ‘रौतू का राज (Rautu Ka Raaz)’ मूवी आपको पसंद आएगी क्योंकि इसमें आपको सस्पेंस, थ्रिलर और बहुत सारे फनी मोमेंट्स भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें –  फरहान अख्तर ने किया ऐलान रणवीर सिंह की डॉन 3 की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

ट्रेलर में एक दो डायलॉग ऑडियंस काफी पसंद आ रहे हैं जैसे – किस्तों में ना तुम मुझे खर्च करना पसंद है और ना ही कहानी सुना, हमेशा वह मत देखो जो दिखाया जा रहा है वह देखो जो छुपाया जा रहा है।

एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन और राजेश ने कई इंटरेस्टिंग बातें करते हुए खुलासा किया नवाज ने बताया कि एक बार कमल हासन ने एक ऐसा टास्क दे दिया था कि उनकी रातें खराब हो गईं थी। लेकिन बाद में उन्हें पता चला की ये उनके लिए अच्छा था।

‘रौतू का राज’ में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments