होमसमाचारन्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने लिया एक बड़ा फैसला

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने लिया एक बड़ा फैसला

केन विलियमसन (Kane Williamson) का एक बड़ा फैसला

न्यूजीलैंड का सफर t20 विश्व कप के ग्रुप चरण में समाप्त होने के बाद, केन विलियमसन (Kane Williamson) ने अपनी कप्तानी छोड़ने का निर्णय लिया है और साथ ही केंद्रीय अनुबंध को भी ठुकरा दिया है। उन्होंने अपने इस फैसले से सबको हैरान कर दिया है।

ऐसे में सवाल उठने लगे हैं, की क्या वे जल्दी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले रहे हैं। बता दें दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी पहले ही छोड़ चुके है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि विलियमसन के साथ साथ लकी फर्ग्यूसन ने भी केंद्रीय अनुबंध को ठुकरा दिया है।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने की पुष्टि

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी घोषणा की। उन्होंने बताया केन विलियमसन (Kane Williamson) ने ये निर्णय अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लिया है।

यह भी पढ़ें – सुपर 8 मुकाबलों से पहले ये बल्लेबाज हुए चोटिल

केन विलियमसन (Kane Williamson) जो की न्यूजीलैंड के लिए 350 से अधिक मुकाबले खेल चुके है, खिलाड़ियों के असंतोषजनक प्रदर्शन के बाद उन्होंने यह फैसला लिया। बता दें वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान से हार के बाद न्यूजीलैंड ग्रुप चरण में ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

जानिए विलियमसन ने अपने फैसले में क्या कहा

विलियमसन कहते हैं कि उनके इस फैसले का यह अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रुचि खो दी है। स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन (Kane Williamson) कहते हैं कि उन्होंने यह फैसला इस लिए लिया ताकि वह अपना ध्यान खेल पर केंद्रित कर सकें। उन्होंने यह भी कहा कि वह भविष्य में महत्वपूर्ण कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं।

केन विलियमसन

वे कहते हैं “सभी प्रारूपों में टीम को आगे बढ़ाने में मदद करना मेरे लिए बहुत जुनूनी है और मैं इसमें अपना योगदान देना चाहता हूं।”

केन विलियमसन (Kane Williamson) आगे कहते हैं कि वे कुछ समय अब अपने परिवार के साथ बिताना चाहता हैं, “न्यूजीलैंड के लिए खेलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना मेरी हमेशा से प्राथमिकता रहती है। हालांकि क्रिकेट से बाहर मेरी जिंदगी बदल गई है अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताना और घर या विदेश में उनके साथ अनुभवों का आनंद लेना मेरे लिए और भी ज्यादा महत्वपूर्ण है।”

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने लिया एक बड़ा फैसला – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments