होमसमाचारनीट परीक्षा पेपर लीक मामले में विपक्ष हमलावर

नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में विपक्ष हमलावर

नीट विवाद (Neet Controversy) को लेकर एनटीए और सरकार पर नेताओं ने उठाए सवाल

NEET-UG-2024:  नीट विवाद (Neet Controversy) को लेकर देश भर में हंगामा छिड़ा हुआ है। छात्र सड़कों पर उतर आए हैं और छात्रों के साथ साथ नेता भी एनटीए और सरकार के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने देशभर के अलग-अलग राज्यों जैसे दिल्ली, लखनऊ और पटना में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान पुलिस ने कुछ नेताओं को गिरफ्तार भी कर लिया। नीट विवाद (Neet Controversy) मामले में राजनीति भी जमकर हो रही है। इस बीच बसपा की मुखिया मायावती ने भी नीट परीक्षा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुख्य आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात की है।

मायावती ने एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा, “सरकार को नीट पेपर मामले में मुख्य आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करना जरूरी है जिसकी वजह से निर्दोष छात्र पिस रहे हैं तथा इसकी आड़ में कोई भी सियासत करना ठीक नहीं।”

वहीं इससे पहले अखिलेश यादव ने भी नीट मामले पर सरकार पर सवाल उठाया था, उन्होने कहा था, “जब सरकार वही है और उनकी व्यवस्था भी वही है तो यह सब धांधलियां कहीं फिर से सरकार संरक्षित ‘परीक्षा माफियों‘ के लिए पैसा कमाने का जरिया न बन जाए।”

नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में विपक्ष हमलावर – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments