Wednesday, May 29, 2024
होमEntertainmentBollywoodPanchayat 3 की रिलीज डेट घोषित

Panchayat 3 की रिलीज डेट घोषित

Panchayat 3 की रिलीज डेट क्या है?

“Panchayat 3” की रिलीज डेट घोषित: अमेज़न प्राइम ने शेयर किया पोस्ट, 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सीरीज

पॉपुलर वेब सीरीज ‘Panchayat 3′ का इंतजार अब खत्म हो गया है। मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, वेब सीरीज़ 28 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी। नए सीजन में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और सांविका एक बार फिर एक्टर के तौर पर वापसी करेंगे। अमेज़न प्राइम ने पंचायत का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, आपने लौकी आगे बढ़ाई और हम आपका इनाम अनलॉक करते हैं ।

आपको बता दें कि इसे दुनिया भर के 240 देशों में रिलीज किया जाएगा। इसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया जाएगा।

पंचायत’ के पिछले दो सीज़न में हमने फुलेरा गांव के निवासियों को विभिन्न चुनौतियों से जूझते देखा। अब नए सीज़न के आने से सीरीज़ में नया मोड़ आने वाला है। ‘पंचायत’ का निर्माण द वायरल फीवर द्वारा किया गया है। इस बीच, शो का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है और चंदन कुमार ने Panchayat 3 की कहानी लिखी है। सीरीज़ की रिलीज़ डेट को कई बार आगे बढ़ाया गया है ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पंचायत 3’ का प्रीमियर पहले 15 जनवरी को होना था। लेकिन फिर इसमें और देरी हो गई , तब से एक बार फिर खबर सामने आई है कि हिट शो का तीसरा सीजन मार्च में प्रसारित होगा। इस बात से दर्शक काफी दुखी थे ।लेकिन अब निर्माता ने अंतिम तारीख की घोषणा कर दी है।

Panchayat 3 की रिलीज डेट घोषित – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments