Monday, May 20, 2024
होमNewsPress Conference: केजरीवाल ने कहा मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग...

Press Conference: केजरीवाल ने कहा मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग रहे है

अखिलेश एवं केजरीवाल ने साझा किया प्रेस कॉन्फ्रेंस ( Press Conference )

अभी अभी लखनऊ में अखिलेश एवं केजरीवाल ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस ( Press Conference ) किया, यह प्रेस कॉन्फ्रेंस ( Press Conference ) इसलिए भी खास था की इंडि गठबंधन के दो प्रमुख नेता लखनऊ में मौजूद है तो वही प्रधानमंत्री मोदी भी उत्तर प्रदेश में कई सारे रैलियों को सम्बोधित करने वाले है । इस प्रेस कॉन्फ्रेंस ( Press Conference ) में पत्रकारों को एक बड़ा मौका स्वाति मालीवाल की घटना ने भी दे दिया है, स्वाति ने जिस विभव पर आरोप लगाया है वह केजरीवाल के साथ दौरे में है ।

स्वाति के सवाल पर सांसद संजय सिंह ने परिवार की बात कहते हुए भाजपा पर हमलावर हो गए, उन्होंने कहा की यह वही भाजपा है जिसने स्वाति के साथ प्रदर्शन में बदसलूकी की थी , संजय सिंह ने कहा की आज स्वाति के मुद्दे को अपना चुनावी एजेंडा बनाने वाले, प्रज्वल रेवन्ना जैसे बलात्कारी को देश से भागने में मदद करती है।

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस ( Press Conference ) में अखिलेश यादव भी स्वाति के मामले में केजरीवल के साथ खड़े नजर आये उन्होंने कहा की देश में और भी मुद्दे है । केजरीवाल ने कॉन्फ्रेंस में इस बात पर जोर दिया की प्रधानमंत्री अपने लिए नहीं अमित शाह के लिए वोट मांग रहे है, भाजपा नफरत फ़ैलाने की राजनीति कर रही है, झूठ जनता पार्टी लगातार 400 पार का नारा लगा रही है लेकिन हक़ीक़त में वह 200 सीट पाने जा रही है।

वही अखिलेश ने 140 सीट की भविष्यवाणी करके बैठे बैठाये विपक्ष और मीडिया को मुद्दा दे दिया। भाजपा इस पर हमलावर होते हुए कह रही है की गठबंधन लीडर खुद ही दो तरह की बात कर रहे है , पहले तय करे की 140 या 200। फिलहाल चुनावी माहौल है तो वाद विवाद का दौर जारी रहेगा अब देखना ये है की भाजपा अपने बड़े बड़े दावों के साथ 400 पार करती है या देश में उनके प्रति जो आक्रोश है वह उन्हें 200 पर रोक देता है ।

अखिलेश एवं केजरीवाल ने साझा किया प्रेस कॉन्फ्रेंस – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments