होमसमाचारनीट के विवादों को लेकर राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

नीट के विवादों को लेकर राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

नीट (NEET) के विवादों के बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। सबसे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन की लड़ाई रुकवा दी, इजराइल और गाज़ा के बीच जो लड़ाई चल रही थी।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की प्रेस कॉन्फ्रेंस, नीट के विवादों को लेकर

NEET 2024

उसे भी रोक दिया मगर किसी ना किसी कारण से हमारे हिंदुस्तान में जो पेपर लीक हो रहे हैं उनको नरेंद्र मोदी रोक नहीं पा रहे हैं या फिर कह सकते हैं कि रोकना ही नहीं चाहते हैं।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश के लाखों बच्चों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा कि मैं जानता हूं कि आप लोग परीक्षा के लिए महीनों-सालों तक मेहनत करते हैं। यह आपका फ्यूचर है। उन्होंने कहा कि बच्चों के फ्यूचर के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

बीजेपी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि पेपर लीक होने का कारण है कि सारे के सारे वॉइस चांसलर, एजुकेशन सिस्टम को भाजपा के लोगों ने कैप्चर कर रखा है। उन्होंने कहा कि जब तक यह कैप्चर रिवर्स नहीं किया जाएगा तब तक पेपर लीक होता रहेगा।

यह भी पढ़ें – क्या आज अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम में हो सकते है कुछ बदलाव?

इस कैप्चर को फैसिलिटेट मोदी जी ने किया है और यह एक एंटी नेशनल एक्टिविटी है क्योंकि यह देश का भविष्य है और इससे हिंदुस्तान के युवाओं को जबरदस्त चोट पहुंच रही है।

NEET Exam

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पेपर के विवादों को लेकर कहा कि एक पेपर तो कैंसल कर दिया गया है और दूसरा पता नहीं कैंसिल होगा या नहीं। उन्होंने कहा जो इसके लिए जिम्मेदार है उस पर कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए।

नीट के विवादों को लेकर राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments