होमसमाचारचूरू सांसद राहुल कस्वां BJP छोड़ Congress में शामिल

चूरू सांसद राहुल कस्वां BJP छोड़ Congress में शामिल

:: राजस्थान भाजपा को बड़ा झटका ::

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जाट समाज से आने वाले कस्वां को पार्टी में शामिल करवाया. इस मौके पर राजस्थान Congress के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत अन्य नेता मौजूद रहे.

क्या बोले राहुल कस्वां?

कांग्रेस में शामिल होने के बाद सांसद राहुल कस्वां ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद करता हूं. मेरे लोकसभा सीट के लोगों की आवाज को सुनते हुए मैं आगे वैसे ही काम करता रहूंगा.”

उन्होंने कहा, ”BJP सरकार में लगातार किसानों की आवाज को अनसुना किया जा रहा है. कई और ऐसे मुद्दे हैं, जिन्हें देखते हुए आज कांग्रेस परिवार से जुड़ा हूं. कांग्रेस पार्टी में रहकर मैं जनता के हित में काम करता रहूंगा. उन्होंने आगे कहा, विशेष आभार मेरे चूरू लोकसभा परिवार का, जिन्होंने मुझे सदैव बहुमूल्य साथ, सहयोग और आशीर्वाद दिया.

बीजेपी ने देवेंद्र झाझरिया को बनाया उम्मीदवार

बता दें कि 2 मार्च को बीजेपी ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी. पार्टी ने चूरू सीट से पैरालंपिक खिलाड़ी देवेंद्र झाझरिया को उम्मीदवार बनाया. इस फैसले पर कस्वां ने नाराजगी जताई. उन्होंने इसके साथ ही 8 मार्च को शक्ति प्रदर्शन किया. इसी के बाद से कस्वां के बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जाने लगी. माना जा रहा है कि कांग्रेस उन्हें चूरू सीट से उम्मदीवार बना सकती है.

इस सीट पर कस्वां का जनाधार है इससे भाजपा की इस सीट पर समस्या बढ़ सकती है क्योकि कांग्रेस का दामन थामने के बाद चूरू की जितने की संभावना प्रबल होती दिख रही है

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments