Monday, May 20, 2024
होमNewsश्याम रंगीला देंगे प्रधानमंत्री को टक्कर

श्याम रंगीला देंगे प्रधानमंत्री को टक्कर

क्या कॉमेडियन श्याम रंगीला देंगे Prime Minister को टक्कर?

Prime Minister: कॉमेडियन श्याम रंगीला (Rangeela) ने कहा है कि वह काशी चुनाव लड़ने के लिए श्रीगंगानगर से टीम नहीं ले जाएंगे. उन्होंने कहा, ”मैं वाराणसीवासियों की पूरी टीम को प्रशिक्षित करूंगा।” वाराणसी से बहुत से लोग मुझे बुला रहे हैं, वे सभी मेरे साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं।

राजस्थान के श्रीगंगानगर के रहने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणसी से Prime Minister नरेंद्र मोदी को टक्कर देंगे. राजस्थान तक से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”मैं वाराणसी के लिए निकल चुका हूं.” एक बार जब मैं वहां पहुंच जाऊंगा, तो फॉर्म भरने और मतदान की रणनीति की प्रक्रिया पूरी कर लूंगा। आजकल राजनीति एक कॉमेडी की तरह है, इसलिए मैंने चुनाव में भाग लेने का फैसला किया।’ वाराणसी में कांग्रेस ने अजय राय को टिकट दिया जबकि बसपा ने सैयद नेयाज अली को मैदान में उतारा।

श्याम रंगीला ने कहा कि काशी का सूरत और इंदौर जैसा हाल न हो जाए इसलिए मैंने यह फैसला लिया। अगर Prime Minister मोदी के खिलाफ विपक्ष का उम्मीदवार अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेता है तो भी मैं चुनाव जरूर लड़ूंगा। प्रधानमंत्री के विरुद्ध कोई भी व्यक्ति चुनाव में भाग ले सकता है, यही लोकतंत्र है। उन्होंने कहा, ”मैं जनता के समर्थन से वाराणसी से चुनाव लड़ूंगा।” मैं जल्द ही अपने यूट्यूब चैनल पर पूरी अभियान प्रक्रिया की घोषणा करूंगा।

हास्य कलाकार श्याम रंगीला ने कहा कि श्रीगंगानगर से काश जिले के चुनाव में टीम ले जाने की उनकी कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा, मैं वाराणसी में लोगों की पूरी टीम तैयार कर रहा हूं. मुझे वाराणसी में कई लोगों के फोन आते हैं। आप सभी मेरे साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं जीतूं या हारूं, मैं Prime Minister के लिए लड़ूंगा। मैं मशहूर होने के लिए चुनाव में हिस्सा नहीं लेता. मैं अब दुनिया में बहुत मशहूर हो गया हूं।

हम आपको बताना चाहेंगे कि सूरत में उम्मीदवारों के नाम वापस लेने के कारण कांग्रेस के मुख्य और रिजर्व दोनों उम्मीदवारों के नामांकन अवैध हो गए हैं। जबकि अन्य उम्मीदवारों ने स्वेच्छा से अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली, भाजपा उम्मीदवार मुकेश दलाल ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीता। इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली और बीजेपी में शामिल हो गये। चूंकि नामांकन की अवधि भी बीत चुकी थी, इसलिए कांग्रेस कोई वैकल्पिक उम्मीदवार भी नामित नहीं कर सकी. इस प्रकार, कांग्रेस इंदौर में उम्मीदवारों के बिना रह गई।

श्याम रंगीला देंगे प्रधानमंत्री को टक्कर – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments