होमसमाचारवीपी सिंह मेमोरियल ट्रस्ट की तरफ से लखनऊ के हयात रेजेंसी में...

वीपी सिंह मेमोरियल ट्रस्ट की तरफ से लखनऊ के हयात रेजेंसी में आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा

वीपी सिंह (V. P. Singh) मेमोरियल ट्रस्ट की तरफ से आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा

V. P. Singh: पूर्व प्रधानमंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे स्वर्गीय विश्वनाथ प्रताप सिंह की 93वी जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई जिसमें सामाजिक न्याय एवं समरसता के ऊपर विस्तृत चर्चा हुई, कार्यक्रम का आयोजन वीपी सिंह मेमोरियल सोसायटी के अध्यक्ष अब्दुल नसीर नासिर की तरफ से हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से बृजेंद्र सिंह, डॉक्टर आशुतोष वर्मा, अशोक सिंह, राष्ट्रीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित शेखर दीक्षित एवं डॉ अम्मार रिजवी सहित तमाम गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

सभी लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री जी के छोटे से कार्यकाल की सराहना करते हुए इस बात पर जोर दिया की एक राजा होते हुए भी आखिरी पायदान पर मौजूद व्यक्ति के बारे में इतनी संजीदगी से सोचने का काम विश्वनाथ प्रताप सिंह (V. P. Singh) जैसा व्यक्तित्व ही कर सकता है।

यह भी पढ़ें – कथावाचक प्रदीप मिश्रा के ब्रज में प्रवेश पर रोक

डॉ आशुतोष वर्मा ने अपने सम्बोधन में वीपी सिंह (V. P. Singh) को याद करते हुए कहा, पद की लालसा से ऊपर उठकर निर्णय लेने की अद्भुत क्षमता थी साहेब में, वही शेखर दीक्षित ने अपने व्यक्तव में पूर्व प्रधानमंत्री की शख्सियत को अद्भुत बताते हुए कहा की उनसे जुड़ा हुआ कोई भी व्यक्ति आज के राजनीतिक प्रदृश्य में खुद को अलग थलग पाता है।

डॉ अम्मार रिज़वी ने कहा की प्रत्येक सफल समृद्ध व्यक्ति को उन लोगो का ख्याल रखना चाहिए जो किसी वजह से पिछड़ गए है, इससे समाज में विद्रोह नहीं होता सभी लोग एक दूसरे के साथ मिलकर प्यार से रहते है।

कार्यक्रम के समापन पर वीपी सिंह मेमोरियल ट्रस्ट की टीम ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया

वीपी सिंह मेमोरियल ट्रस्ट की तरफ से लखनऊ के हयात रेजेंसी में आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments