होममनोरंजनसोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बंधे शादी के बंधन में

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बंधे शादी के बंधन में

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबरों के वजह से ये दोनो कुछ दिन से काफी चर्चा में थे, लेकिन अब फाइनली ये दोनो ऑफिशियली शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन्होंने पहले सगाई करी फिर दोनों ने 23 जून को सोनाक्षी के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में रजिस्टर्ड मैरिज करली है। कुछ तस्वीरों में सोनाक्षी के पैरेंट्स पिता शत्रुघन और माता पूनम जहीर को तिलक लगाते नज़र आए हैं।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने रात में की रिसेप्शन पार्टी

शादी के बाद देर रात सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने मुंबई के दादर में स्थित शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। पार्टी में सोनाक्षी रेड सारी में बहुत ही सुंदर लग रही थी उनका न्यूली वेडिंग लुक माथे पे सिंदूर बहुत ही सुंदर लग रहा था वहीं जहीर ऑफ व्हाइट ड्रेस में दिखे। दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे थे।

यह भी पढ़ें – ‘रौतू का राज’ में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

जानते है कौन कौन हुआ शरीक

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर को कई सेलिब्रिटीज बधाई देने पहुंचे सबसे पहले नाम आता है सोनाक्षी के अच्छे दोस्त सलमान खान टाइट सिक्योरिटी के साथ रिसेप्शन पार्टी अटेंड करने पहुंचे इसके साथ ही अनिल कपूर, काजोल, राजकुमार राव और पत्रलेखा , हनी सिंह, पति सिद्धार्थ के साथ विद्या बालन, भांजी अलीजेह के साथ अरबाज खान, सायरा बानो, रिसेप्शन में जहीर के पैरेंट्स भी शामिल हुए थे।

हीरामंडी सीरीज के लगभग सारे लोग रिसेप्सन में पहुंचे

हीरामंडी के डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली, मंगेतर सिद्धार्थ के साथ अदिति राव और पति के साथ शर्मिन सहगल और ऐसे ही कई सेलिब्रिटीज देखने को मिले।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बंधे शादी के बंधन में – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments