होममनोरंजनइस तारीख को सोनाक्षी और जहीर इकबाल बंध सकते हैं शादी के...

इस तारीख को सोनाक्षी और जहीर इकबाल बंध सकते हैं शादी के बंधन में

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। हाल ही में हीरा मंडी से काफी चर्चा में हैं उनकी एक्टिंग को लोगों ने बहुत सराहा है।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल की शादी कब है?

मूवीज में तो यह कई बार शादी कर चुकीं हैं, पर अब हो सकता है 23 जून को यह अपने रियल पार्टनर जहीर के साथ शादी बंधन में बंध जाए । जब से सोनाक्षी की शादी की खबर सामने आई है तभी से शादी की तारीख से लेकर दुल्हन के लहंगे तक के बारे में जानने को सब लोग बहुत उत्सुक हैं।

यह भी सुनने में आ रहा है कि 19 जून को संगीत सेरेमनी हो सकती है जिसको लेकर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के फैंस बहुत एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें – समाज को एक बहुत बड़ा सन्देश देती है जयवीर की बजरंग और अली

ड्रेस कोड और क्लोज्ड सेरेमनी

हर शादी में सबसे इंपोर्टेंट होता है ड्रेस कोड जिससे आपकी वेडिंग सेरेमनी कुछ अलग लगती है। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर की वेडिंग का ड्रेस कोड फेस्टिव और फॉर्मल बताया जा रहा है, और बात करें उनकी शादी की तो कुछ सूत्रों के अनुसार हो सकता है ये क्लोज्ड सेरेमनी करलें।

कहां मिले थे सोनाक्षी और जहीर?

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल में महज़ 2 साल का ही अंतर है सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल डबल एक्सेल मूवी (2020) के दौरान मिले थे तभी से दोनों की डेट करने की खबर सामने आई थी।

2024 में यह बात तब चर्चा में आई जब जहीर ने सोशल मीडिया पर आई लव यू सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) लिखा और उसके बदले सोनाक्षी सिन्हा ने आई लव यू टू का रिप्लाई किया।

इस तारीख को सोनाक्षी और जहीर इकबाल बंध सकते हैं शादी के बंधन में – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments