होममनोरंजनबॉर्डर 2 के अनाउंसमेंट के बाद एक और फिल्म लेकर आ रहे...

बॉर्डर 2 के अनाउंसमेंट के बाद एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं सनी देओल

बॉर्डर 2 के बाद एक कौन सी फिल्म लेकर आ रहे हैं सनी देओल (Sunny Deol)?

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म बॉर्डर 2 की अनाउंसमेंट के बाद गुरुवार को सनी देओल ने अपनी एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है, लेकिन इस बार सनी बॉलीवुड नहीं साउथ के डायरेक्टर गोपीचंद के साथ एक्शन मूवी करते नजर आएंगे मतलब इस बार सनी पाजी के साथ बॉलीवुड और साउथ का मजा एक साथ देखने को मिलेगा। पुष्पा 2 के मेकर्स माईथ्री मूवी मेकर्स ही सनी की मूवी को प्रोड्यूस करेंगे।

सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम है इन्होंने हर बार अपने रोल से लोगों पर प्रभाव डाला है। अब सनी देओल (Sunny Deol) साउथ में धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ एक्शन मूवी करने को तैयार है।

Sunny Deol मूवी Soorya

मेकर्स का कहना है कि यह अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म साबित होगी। फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हो पाया है तभी इसका टेंटेटिव टाइटल ‘SDGM’ रखा है, इसका मतलब सनी देओल गोपीचंद मलिनेनी है।

इस फिल्म के डायरेक्टर गोपीचंद की पिछली फिल्म 2023 में रिलीज हुई सुपरहिट ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ थी। नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 134 करोड़ रुपए कमाए थे।

कब से शुरू होगी शूटिंग

हैदराबाद में गुरुवार को पूजा संपन्न होने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है। 22 जून से सनी देओल (Sunny Deol) मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे इस मूवी में सनी देओल के अलावा सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा देखने को मिलेंगे।

बॉर्डर 2 के अनाउंसमेंट के बाद एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं सनी देओल – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments