होममनोरंजनबॉलीवुडइंतजार हुआ खत्म सिंघम अगेन की रिलीज़ पर से रोहित शेट्टी ने...

इंतजार हुआ खत्म सिंघम अगेन की रिलीज़ पर से रोहित शेट्टी ने उठाया पर्दा

सिंघम मूवी (Singham Movie) ने एक अलग ही हाइप क्रिएट कर रखी है इस मूवी के डायलॉग लोगों को हमेशा याद रहते हैं जैसे ‘आता माझी सटकली‘ तो सभी को पता होगा। अब एक बार फिर लौट रहे हैं अजय देवगन अपने सिंघम के अवतार में, अजय का सिंघम लुक और सिंघम मूवी ने हर बार रिकॉर्ड तोड़े लेकिन इस बार अजय अकेले नहीं आ रहे हैं।

इस मूवी में आपको अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, विकी कौशल, अर्जुन कपूर, और जैकी श्रॉफ देखने को मिलेंगे, मतलब इस बार मजा दुगना होगा। इस मूवी को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड है। काफी समय से फैंस इस मूवी का वेट कर रहे हैं। अब यह जानने के बाद की इस मूवी में इतने बड़े-बड़े कलाकार और हैं फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

Singham Again

यह भी पढ़ें – अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदन्ना की मूवी पुष्पा 2 द रूल हो सकती है पोस्टपोन

कब होगी सिंघम (Singham) मूवी रिलीज़?

 

रोहित शेट्टी एक बहुत अच्छे डायरेक्टर माने जाते है। इनकी हर मूवी रिकॉर्ड तोड़ती ही है और सब ये भी जानते हैं कि रोहित शेट्टी की मूवी में आदमियों के साथ-साथ गाड़ियां भी बहुत उड़ती हैं और अगर एक मूवी में इतने सारे सितारे होंगे तो पता नहीं क्या ही होगा।

सिंघम अगेन (Singham Again) पहले स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी पर अब रोहित शेट्टी ने यह बात क्लियर करदी है कि यह मूवी दिवाली पर रिलीज़ होगी।इस मूवी को बॉलीवुड की बहुत बड़ी रिलीज माना जा रहा है।

Singham Again

अजय देवगन की सिंघम अगेन और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 का क्लैश

अजय देवगन ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बताया की अभी शूटिंग पूरी नहीं हुई है और इसी वजह से मूवी स्वतंत्रता दिवस पे रिलीज़ नही हो पाएगी। सिंघम अगेन (Singham Again) और भूल भुलैया 3 का क्लैश हो सकता है क्यूंकि ये मूवी भी दिवाली के मौके पर आ रही है।

इंतजार हुआ खत्म सिंघम अगेन की रिलीज़ पर से रोहित शेट्टी ने उठाया पर्दा – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments