होममनोरंजनवेब सीरीज मिर्जापुर 3 की डेट हुई अनाउंस

वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की डेट हुई अनाउंस

मिर्जापुर सीरीज ने सबके मन में एक अलग ही छाप छोड़ी है। मिर्जापुर 2 के बाद अब लोग मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब इंतजार खत्म होने वाला है मिर्जापुर 3 पांच जुलाई से अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगी ।

क्या सीरीज मुन्ना भैया के बगैर चलेगी

पोस्ट में मुन्ना भैया की तस्वीर न होने पर सभी फैंस दुखी हैं और डिमांड कर रहे हैं मुन्ना भैया को वापस लाने के लिए अब क्या मुन्ना भैया के बगैर यह सीरीज चल पाएगी या नहीं ये तो 5 जुलाई के बाद ही पता चलेगा। मुन्ना भैया का रोल दिव्यंदु ने किया है और वह एक दमदार एक्टर है और मिर्जापुर में मुन्ना भैया नहीं तो क्या मज़ा।

यह भी पढ़े: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जून में धमाल मचाने आ रही ये फ़िल्में और सीरीज

मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) के लिए तैयार हो जाइए

प्राइम विडियोज ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 5 जुलाई डेट नोट कर लीजिए मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) आने वाली है। पोस्टर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा जैसे एक्टर्स देखने को मिलेंगे। पंकज त्रिपाठी एक उम्दा एक्टर हैं। मिर्जापुर में कालीन भैया का रोल पिछले दो सीजन से निभाते आ रहे हैं।

दर्शकों को इनका कैरेक्टर बहुत अच्छा लगता है वहीं बात करें अली फजल की तो उनके बिना तो यह सीरीज ही अधूरी है, लेकिन एक बड़ा झटका दर्शकों को पोस्टर देखने के बाद ये लगा कि मुन्ना भैया इस सीरीज में नहीं है और मुन्ना भैया के बिहार सीरीज कैसी होगी ये तो देखना पड़ेगा और भी सारे एक्टर्स ने बहुत अच्छा रोल प्ले किया है तभी जाकर यह वेब सीरीज दुनिया भर में फेमस हुई है और लोग बेसब्री से सीजन 3 का वेट कर रहे हैं।

इसलिए एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिंधवानी ने मिर्जापुर के पहले दो सीजन को देखते हुए सीजन 3 को और अच्छा बनाने की कोशिश करी है इन्होंने अपनी जी जान लगा दी है ,जिससे दर्शक निराश ना हो और एक बार फिर मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) हिट लिस्ट में पहुंच जाए।

वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की डेट हुई अनाउंस – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments