होममनोरंजनबॉलीवुडबॉलीवुड के यह सुपरस्टार सेट पर पहुंचते हैं लेट, किस स्टार का...

बॉलीवुड के यह सुपरस्टार सेट पर पहुंचते हैं लेट, किस स्टार का करियर हो गया बर्बाद

गोविंदा

गोविंदा एक बहुत बड़े कलाकार हैं इन्होंने हर रोल को बखूबी निभाया है। चाहे कॉमेडी सीन हो या एक्शन इन्हें हर चीज को कैसे पर्दे पे उतारा जाता है बहुत अच्छे से पता है। पर क्या आप ये जानते हैं कि गोविंद अक्सर सेट पर लेट पहुंचते थे। ‘ओम शांति ओम’ मूवी के गाने में अपने कैमियो के लिए भी ये एक दिन देरी से पहुंचे थे। गोविंदा तो इसमें सबसे आगे थे क्योंकि वो इसके इस कदर आदि थे की बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को उनका घंटो घंटो इंतज़ार करना पड़ता था, इतना ही नहीं हीरो नंबर वन मूवी की शूटिंग के लिए विदेश में पूरी टीम को तीन दिन इंतज़ार करना पड़ा था,प्रोडूसर वाशु भगनानी ने कहा था कि हीरो नंबर वन की शूटिंग में गोविंदा की वजह से काफी देरी हुई थी, गोविंदा को कॉल करके बुलाना पड़ा था, वाशु ने कहा की गोविंदा आप नहीं आएंगे तो पूरी टीम इंडिया वापस आ जाएगी,वाशु ने गोविंदा के मैनेजर को इसके लिए फटकार भी लगाई थी, फिर गोविंदा तीसरे दिन सुबह 6 बजे स्विट्ज़रलैंड पहुंचे। इनकी आदत का असर यह हुआ की गोविंदा के साथ कोई एक्टर डायरेक्टर काम ही नहीं करना चाहता था और इसका बहुत बड़ा नुकसान गोविंदा को उठाना पड़ा। आज गोविंदा के पास कोई काम नहीं है। इसलिए ही बड़े बूढ़े कहते हैं की अनुसाशित रहिए।

शाहरुख़ खान

शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। इन्हें बादशाह के नाम से भी जाना जाता है। इनकी एक्टिंग से कौन वाकिफ नही है। इनके रोमांटिक अंदाज के तो सब कायल है, पर ये भी सेट पर लेट पहुंचते हैं जी हां किंग खान भी सेट पर देरी से पहुंचते हैं और वह खुद भी ये मानते है इसीलिए कई बार इन्होंने खुद कहा है कि वह सेट पर लेट पहुंचते हैं। वैसे शाहरुख़ ने समय रहते अपनी गलती सुधार ली।

सलमान खान

सलमान खान एक उम्दा एक्टर हैं। इनके दबंग वाले अंदाज को कौन नहीं जानता,पर ये भी सेट पर लेट पहुंचने की लिस्ट में शुमार हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये ‘अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के दौरान अधिकतर लेट पहुंचते थे इनके इस रवैया से अमीर खान बहुत परेशान होते थे। राजकुमार संतोषी का बहुत नुकसान हुआ था क्योंकि अचानक प्रमोशन में समय देकर सलमान नहीं पहुँचते थे। सलमान ने भी समय के साथ साथ अपनी गलती सुधार ली

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर कपूर ने भी बॉलीवुड में अपना अलग नाम बनाया हैं। ये फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘रामायण’ पे काम कर रहें हैं पर ये भी इस लिस्ट में शामिल हैं। ये भी सेट पर देरी से ही पहुंचते हैं।
रणबीर कपूर इस समय बॉलीवुड के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक हैं। वह फिलहाल अपनी फिल्म, नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2027 में रिलीज़ होगी। इसके अलावा, रणबीर के पास अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ और संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल पार्क’ के दूसरे पार्ट हैं, इसी दौरान एक इंटरव्यू में रणवीर ने खुलासा किया है की उन्हें अनुसाशित करने के लिए संजय लीला भंसाली ने उनकी पिटाई भी की थी, हालांकि, रणबीर ने बताया कि संजय की पिटाई बिल्कुल एक पुराने स्कूल के टीचर की तरह थी, जिसने उन्हें एक्टिंग के मामले में सब कुछ सिखाया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments